Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

धारदार हथियार से महिला की हत्या: शरीर पर मिले नुकीली व हथियार के निशान



उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में 42 वर्षीय विवाहिता की धारदार हथियार से हत्या करके उसके शव को खेत में फेंक दिया गया। देर शाम को महिला शौच के लिए निकली थी, लेकिन जब वह लंबे समय तक शौच से वापस नहीं लौटी तब घर वालों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बुधवार की रात जिले के असंद्रा थाना क्षेत्र अंतर्गत नसीपुर गांव के रहने वाले राम सुमिरन की 42 वर्षीय पत्नी संगीता की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। जिससे इलाके में हड़कंप मच गया, पुलिस मामले के जांच पड़ताल में जुटी हुई है। 

खेत में पड़ा मिला शव: घर वालों ने महिला को खोजते हुए घर से कुछ दूरी पर खेत में उसका शव पाया। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। मामले की जानकारी मिलते ही पूरे गांव की भीड़ इकट्ठा हो गई। 

शरीर पर मिले हथियार के निशान: बताया जाता है कि महिला के शरीर पर धारदार हथियार के कई निशान पाए गए। चेहरे और गर्दन के पास हथियार से कई वार किए गए थे। महिला के कपड़े अस्त-व्यस्त अवस्था में थे।

कड़े संघर्ष की आशंका: मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक जहां पर महिला का शव पड़ा हुआ था, वहां खेत की स्थिति बता रही थी कि यहां पर जमकर संघर्ष हुआ है। आशंका व्यक्ति जा रही है कि मौत से पहले संगीता ने हमलावरों का डटकर मुकाबला किया है।

जांच में जुटी पुलिस: मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंच गई। स्थलीय जांच पड़ताल करते हुए मौके पर फॉरेंसिक टीम व फील्ड यूनिट की टीम बुलाई गई। टीम ने मौके से साक्ष्य संकलन की कार्रवाई शुरू कर दी।



बोले अपर पुलिस अधीक्षक: मामले में अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी डॉक्टर अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि थाना असंद्रा के नसीपुर में विवाहिता की डेड बॉडी उसके घर के पास खेत में पाई गई है। उसके शरीर पर नुकीले व धारदार हथियार के निशान है। डेड बॉडी को पीएम के लिए भेजा गया है, शिकायती पत्र मिल गया है, मुकदमा दर्ज कर आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे