Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

डिप्टी सीएमओ सहित परिवार को जान से मारने की साजिश: खाने में टीवी मरीज का बैक्टीरिया मिलाने का आरोप



उत्तर प्रदेश के बागपत जिले में स्वास्थ्य महकमे में हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है। विभाग में तैनात संविदा कर्मियों ने डिप्टी सीएम को जान से मार देने की साजिश रच डाली है। पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी कर्मियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

साजिशकर्ताओं ने डिप्टी सीएम को जान से मारने की योजना बनाने के लिए ऐसी विधि अपनाई जिसको जानकर हर कोई हैरान रह गया है। अस्पताल के उप मुख्य चिकित्सा अधिकारी और उनके परिवार को जान से मारने के लिए स्वास्थ्य कर्मियों ने बैक्टीरिया का सहारा लिया है। 

टीवी बैक्टीरिया से ग्रस्त करने की कोशिश: आरोप है कि अस्पताल में कॉन्ट्रैक्ट पर काम करने वाले टीवी एचआईवी कोऑर्डिनेटर जब्बार खान और लैब टेक्नीशियन मुशीर खान ने डिप्टी सीएमओ यशवीर सिंह के घर पर आने जाने वाले एक चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी को मोहरा बनाया। आरोपी दोनों लैब टेक्नीशियन ने चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी को फोन करके दबाव और प्रलोभन देते हुए कहा कि डिप्टी सीएमओ के घर में बनने वाले भोजन में टीवी के मरीजों का लिया गया सैंपल मिलाना है।

ऑडियो रिकॉर्डिंग से फूटा भांडा: चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी और लैब टेक्नीशियन की बातचीत चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी के मोबाइल में रिकॉर्ड हो गई थी। चतुर्थ श्रेणी कर्मी ने डिप्टी सीएम को मोबाइल की रिकॉर्डिंग सौंप दी, जिससे दोनों आरोपियों के साजिश का भांडा फूट गया।

हत्या करने की साजिश का मुकदमा दर्ज: मामले में डिप्टी सीएमओ ने आरोपी संविदा कर्मियों के खिलाफ बागपत पुलिस में जान से मारने के साजिश का मुकदमा दर्ज कराया है। वही मामले में सीएमओ ने दोनों आरोपियों के खिलाफ विभागीय जांच का आदेश दे दिया है।

क्या कहते हैं सीएमओ: मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मामले में बागपत जिले के मुख्य चिकित्सा अधिकारी तीरथ लाल ने बताया कि विभागीय जांच का आदेश दिया गया है। भोजन में सैंपल मिलने का ऑडियो वायरल हुआ है। वहीं डिप्टी सीएमओ यशवीर सिंह ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराया है।

बोले पुलिस क्षेत्राधिकारी: मामले में बागपत पुलिस क्षेत्राधिकारी ने बताया कि डिप्टी सीएम यशवीर सिंह ने अस्पताल में तैनात लैब टेक्नीशियन मुशीर खान और जब्बार खान के खिलाफ शिकायत दर्ज कराया है। उनके खाने में टीवी मरीज का बलगम और अन्य रसायन मिलकर हत्या करने संबंधी षड्यंत्र रचने का आरोप हैं। मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।जल्द खुलासा किया जाएगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे