Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: डिप्टी रेंजर की गाड़ी ने चार को रौंदा, दो की दर्दनाक मौत, ग्रामीणों ने डिप्टी रेंजर को किया पुलिस के हवाले



गोंडा: तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर रोड से सड़क के किनारे दौड़ने लगी जिससे सड़क पर जा रहे चार लोगों को रौंद दिया। दुर्घटना होते ही चीख पुकार मच गई। स्थानीय लोगों के सहयोग से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया, चिकित्सकों ने एक युवक और एक मासूम को मृत घोषित कर दिया। वही चालक सहित तीन का इलाज जारी है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मंगलवार को आर्य नगर खरगूपुर क्षेत्र के गोपाल बाग में भीषण सड़क हादसे में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां एक मासूम समेत दो लोगों की मौत हो गई।

डिप्टी रेंजर की गाड़ी ने रौंदा: प्राप्त जानकारी के मुताबिक गोंडा के पड़ोसी जनपद बहराइच जिले के मोतीपुर रेंज में तैनात डिप्टी रेंजर अमित वर्मा अपने निजी कार पर सवार होकर बहराइच से गोंडा आ रहे थे। इसी दौरान गोपाल बाग के पास गाड़ी ड्राइव करते हुए डिप्टी रेंजर अमित वर्मा को नींद की झपकी आ गई। जिससे उनकी तेज रफ्तार गाड़ी सड़क पर दौड़ते दौड़ते सड़क की पटरी पर दौड़ने लगी। सड़क के किनारे चल रहे चार लोगों के ऊपर चढ़ गई। 

बहुत तेज रफ्तार में थी कार: प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो कार की रफ्तार बहुत तेज थी, तेज गति से दौड़ रही कार सड़क छोड़कर जब पटरी पर दौड़ने लगी, तब लोगों ने देखा कि कार चालक ने कार से अपना नियंत्रण खो दिया था। जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक बहुत देर हो चुकी थी। कार पटरी पर उतरकर लोगों पर चढ़ गई थी।

डिप्टी रेंजर को पड़कर पुलिस को सौंपा: हादसा होते ही मौके पर अफरा तफरी का माहौल व्याप्त हो गया, घटनास्थल पर आसपास के लोग दौड़ पड़े, वारदात को अंजाम देखकर डिप्टी रेंजर के भागने से पहले ही स्थानीय लोगों ने उन्हें पकड़ लिया। मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को सूचना देकर घटना से अवगत कराया। डिप्टी रेंजर को पुलिस के हवाले कर दिया।

दुकानदार और मासूम की मौत: बताया जाता है कि इस भीषण सड़क हादसे में 40 वर्षीय दुकानदार अंगद लाल व 9 वर्षीय अपेक्षा उर्फ़ शगुन पुत्री पुनीत श्रीवास्तव की मौत हो गई वही 12 वर्षीय गौरीशा उर्फ़ परी पुत्री पुनीत, 10 वर्षीय  रौनक़ पुत्र लवकुश और  डिप्टी रेंजर अमित वर्मा भी घायल हो गए हैं। जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

बोले इंस्पेक्टर: खरगूपुर थाना प्रभारी ने दूरभाष पर बताया कि सड़क हादसे में घायल हुए सभी लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, एक मासूम और एक युवक की मौत हो गई है। दुर्घटना में डिप्टी रेंजर सहित तीन लोग घायल हुए हैं, जिनका इलाज जारी है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे