Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: करंट के चपेट में आने से युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत



गोंडा: करंट के चपेट में आने से युवक की दर्दनाक मौत हो गई, युवक के मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मंगलवार के सुबह इटियाथोक थाना क्षेत्र सिसई बहलोलपुर गांव में विद्युत स्पर्शाघात से 40 वर्षीय राम अवतार की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। मामले की जानकारी मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया। देखते ही देखते दर्जनों ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने युवक को अस्पताल ले जाने की कोशिश की लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। 

टीन शेड में उतरा करंट

बताया जाता है कि मकान के मुख्य द्वार पर लोहे की पाइप लगाकर टीन शेड लगा हुआ था, लोहे की पाइप में करंट प्रवाहित हो रहा था, इस बात का एहसास युवक को नहीं था, वह घर के अंदर से बाहर निकल कर खड़े होने के दौरान लोहे के पाइप को पकड़ लिया। जिससे वह करंट के चपेट में आ गया। करंट लगता ही युवक मौके पर गिरकर बेहोश हो गया। 

मचा हड़कंप 

युवक के गिरते ही परिजनों में कोहराम मच गया, परिजन हल्ला गुहार मचा कर मदद मांगने लगे ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठा हुई, लोगों ने घर तक आ रही विद्युत सप्लाई के केवल को काटकर अलग किया। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। युवक की मौके पर ही मौत हो गई। 

किराए के घर में रहता था युवक

बताया जाता है कि मृतक राम अवतार पुत्र राम लोटन गांव में ही गांव के रहने वाले सिद्धार्थ मिश्रा के मकान को किराए पर लेकर रह रहा था। जहां उसके साथ हादसा हो गया। 

बोले इंस्पेक्टर 

वही इस बाबत इटियाथोक थाना प्रभारी शेष मणि पांडेय ने दूरभाष पर बताया कि टिन शेड में उतर रहे करंट के चपेट में आने से युवक की मौत हो गई थी, मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया गया है।मामले अन्य विधिक कार्यवाही प्रचलित है। 


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे