Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बहराइच हिंसा का मामला: मुख्यमंत्री से मिले मृतक के परिजन



बहराइच हिंसा:मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बहराइच के मृतक रामगोपाल मिश्रा के परिवार ने लखनऊ में मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने पीड़ित परिवार को न्याय का आश्वासन देते हुए कहा कि इस निंदनीय और अक्षम्य घटना के दोषियों को कतई बख्शा नहीं जाएगा।

बता दे कि उत्तर प्रदेश के बहराइच में दशहरा के दिन रविवार के शाम को देवी मां की मूर्ति विसर्जन के दौरान अराजक तत्वों ने शांति में खलल डालते हुए तनाव की स्थिति पैदा कर दी थी। जिससे बहराइच के हरदी अंतर्गत महाराजगंज बाजार में जमकर बवाल हुआ था। इस दौरान समुदाय विशेष के गोली चलाने से रेहुआ मंसूर गांव के रहने वाले 22 वर्षीय रामगोपाल मिश्रा पुत्र कैलाश चंद्र मिश्रा की मौत हो गई थी। इसके बाद क्षेत्र में तनाव की स्थिति पैदा हो गई। जगह-जगह तोड़ फोड़ व आगजनी की घटनाएं देखने को मिली थी। पूरे घटनाक्रम को लखनऊ से मुख्यमंत्री स्वयं मॉनिटरिंग कर रहे थे। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले में दोषियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है। नहीं रुके आंसू:मुख्यमंत्री से मुलाकात के बाद राम गोपाल मिश्रा के परिजनों के आंसू नहीं रुके, वे मुलाकात के शुरुआत में ही फ़फ़क पड़े। बातचीत के दौरान उनके आंसू बीच बीच में बहते नजर आए।

4 महीने पहले हुई थी शादी: मृतक रामगोपाल मिश्रा के बारे में बताया जा रहा है कि 4 महीने पहले उसका रोली मिश्रा के साथ विवाह हुआ था। रामगोपाल ने हाई स्कूल तक की शिक्षा ग्रहण की थी। इसके बाद वह कैटरिंग का काम करता था।

किसी संगठन से नहीं था रामगोपाल: मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रामगोपाल किसी संगठन से नहीं जुड़ा था लेकिन धार्मिक कार्यों में रुचि दिखता था। 

भाजपा विधायक के साथ की मुलाकात: सीएम से मुलाकात के लिए भाजपा विधायक सुरेश्वर सिंह के साथ मृतक राम गोपाल मिश्रा का परिवार मुख्यमंत्री आवास पहुंचा। सीएम आवास पर मृतक के परिजनों ने मुख्यमंत्री से मुलाकात की।

मुख्यमंत्री ने जताया दुख: मुख्यमंत्री ने बहराइच के दुर्भाग्यपूर्ण घटना में काल-कवलित हुए युवक के परिजनों से भेंट कर आश्वस्त किया कि उनके इस दुख की घड़ी में उत्तर प्रदेश सरकार पूरी संवेदनशीलता और प्रतिबद्धता के साथ उनके साथ खड़ी है।

नहीं बक्शे जायेंगे दोषी: मामले में मुख्यमंत्री ने कहा कि पीड़ित परिवार को न्याय दिलाना उत्तर प्रदेश सरकार की शीर्ष प्राथमिकता है, इस अक्षम्य घटना के दोषियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा, उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे