Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

चाकू मारकर पत्नी की हत्या, 3 साल पहले किया था प्रेम विवाह



उत्तर प्रदेश के बिजनौर में युवक ने अपने ससुराल पहुंचकर पत्नी को चाकू मार कर हत्या कर दी। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी पति मौके से भाग निकला, पुलिस तलाश में जुटी हुई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र के अगरी गांव के रहने वाले रणधीर की 22 वर्षीय पुत्री दिव्यांशी की उसके पति ने चाकू मार कर हत्या कर दी। आरोपी पति कुछ दिन पहले जेल से छूटकर आया था, उसके खिलाफ इससे पहले भी अपराध पंजीकृत है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया।

3 साल पहले किया था प्रेम विवाह: बताया जाता है कि दिव्यांशी ने 3 वर्ष पूर्व मंडावर थाना क्षेत्र अंतर्गत इनामपुरा गांव के रहने वाले गौरव से प्रेम विवाह किया था। कुछ दिनों तक सब कुछ ठीक रहा, लेकिन कुछ दिन बाद गौरव के घर वाले दिव्यांशी से दहेज की मांग करने लगे। इसी कारण से दोनों के बीच विवाद उत्पन्न हो गया था।

शराब पीने को लेकर हुआ विवाद: पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार के सुबह दोनों नोएडा गए हुए थे, गौरव नोएडा से वापस दिव्यांशी को लेकर उसके मायके पहुंचा था। रात में जब गौरव शराब पीकर आया, तो पत्नी दिव्यांशी ने आपत्ति जताई, इसी बात से नाराज होकर गौरव ने दिव्यांशी के सीने पर चाकू से वार कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

वारदात के बाद आरोपी फरार: बताया जाता है कि आरोपी गौरव की आपराधिक छवि है, उसके खिलाफ अपराधिक मामले दर्ज हैं। किसी दूसरे मामले में कुछ दिन पहले जेल में बंद था। पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी मौके से भाग निकला। 

तलाश में जुटी पुलिस: मामले की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस, पुलिस क्षेत्राधिकारी, पुलिस अधीक्षक नगर मौके पर पहुंच गए। घटनास्थल का मुआयना करने के बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया गया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

बोले एएसपी: मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी पति ने पत्नी को चाकू मार दिया, जिससे उसकी मौत हो गई है, 3 साल पहले युवती ने इनामपुर गांव के रहने वाले गौरव से विवाह किया था। दोनों नोएडा से वापस आए उसके बाद वारदात को अंजाम दिया।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे