Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: चाकू मारकर एक युवक की हत्या,दूसरे का रेलवे ट्रैक पर मिला शव: रात में फोन आने के बाद घर से निकाला था युवक,खून से लथपथ मिला शव



गोंडा: घर से लगभग 200 मीटर दूर युवक का खून से लथपथ शव मिलने से हड़कंप मच गया, युवक के शव की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल में जुटी हुई है। वही मृतक की बाइक छिटनापुर रेलवे क्रॉसिंग के पास पाया गया। रेलवे ट्रैक पर गांव के रहने वाले युवक का शव पड़ा हुआ था।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शुक्रवार के सुबह नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत मेडिकल कॉलेज के पीछे परेड सरकार में खून से लथपथ युवक का शव पाया गया। जिसकी पहचान परेड सरकार गांव के रहने वाले 22 वर्षीय विजय कुमार पाण्डेय उर्फ बब्बन पाण्डेय पुत्र राम कुमार पाण्डेय के रूप में हुई। वही रेलवे ट्रैक के पास मिले युवक की पहचान गांव के रहने वाले 35 वर्षीय दीपक पाण्डेय उर्फ उपेन्द्र पाण्डेय पुत्र सुरेश चन्द्र पाण्डेय के रूप में हुई है। 

दोनों के हत्या की आशंका: मामले में दोनों युवकों के हत्या की आशंका जताई जा रही है, हालांकि पुलिस का कहना है कि घटना क्रम से लगता है कि विजय की हत्या करने के बाद दीपक ने ट्रेन से कटकर आत्महत्या की है।

फोन रिसीव करने के बाद घर से निकला युवक: बताया जाता है कि युवक घर पर सो रहा था, मध्यरात्रि के बाद लगभग 3:00 बजे एक फोन आया, जिस पर बात करने के उपरांत विजय घर पर किसी को बिना कुछ बताए हुए निकल गया था। बताया जा रहा है कि दीपक के मोबाइल से फोन करके विजय को बुलाया था।

इंतजार करते रहे परिजन: घर वालों को उम्मीद थी कि विजय सुबह वापस लौट आएगा, निश्चित ही किसी विशेष काम के लिए घर से निकला होगा। लेकिन विजय का शव मिलने की सूचना से परिजनों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा।

धारदार हथियार से हत्या: मृतक के शव पर कई जगह चोट के निशान बने हुए हैं, देखने में ऐसा लगता है कि धारदार हथियार चाकू आदि से कई बार प्रहार किया गया है। आशंका जताई जा रही है कि आरोपी ने मारने पीटने के बाद चाकू से गोदकर हत्या कर दी है। मामले की संदिग्धता को देखते हुए मौके पर फील्ड यूनिट बुलाई गई। पुलिस मामले में बारीकी से जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। 

बोले एसपी: घटना के बाबत पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने बताया कि नगर कोतवाली पुलिस को सुबह साढ़े सात बजे क्षेत्र के मेडिकल कॉलेज के पीछे युवक का शव पड़ा होने की जानकारी प्राप्त हुई। मृतक की पहचान हो गई है। मौके पर फील्ड यूनिट साक्ष्य संकलन की कार्रवाई में जुटी हुई है। घटना के खुलासा के लिए एसओजी और सर्विलांस टीम सहित कुल पांच टीमों का गठन किया गया है। शीघ्र ही मामले में खुलासा कर दिया जाएगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे