Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह का बड़ा बयान: विनेश फोगाट के कांग्रेस में जाने से हुआ सत्यानाश



गोंडा:पूर्व भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने हरियाणा चुनाव के रुझानों पर प्रतिक्रिया देते हुए हरियाणा की जनता को धन्यवाद कहा है। सांसद ने कहा कि हरियाणा की जनता एक स्वस्थ परंपरा का निर्वहन कर रही है। मोदी के नाम और काम और भारतीय जनता पार्टी के नीति पर हरियाणा की जनता ने मोहर लगाने वाला काम किया है।



दरअसल नंदिनी नगर महाविद्यालय में आयोजित सम्मान समारोह के मौके पर छात्रों को सम्मानित करने के उपरांत पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह मीडिया से मुखातिब हुए। उन्होंने बताया कि बीते 22 वर्षों से हाईस्कूल और इंटर के प्रतिभावान छात्रों को सम्मानित किया जाता है। इस बार जिले के रुपईडीह ब्लॉक के बच्चों को सम्मानित किया जा रहा है।

मीडिया से बात करते हुए पूर्व सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने जम्मू कश्मीर की पराजय पर बोलते हुए कहा कि जब कहीं पर सफलता नहीं मिलती है तो वही लुभाने नारे हो जाते हैं। हरियाणा में भारतीय जनता पार्टी को सफलता मिली है उसको क्या कहेंगे? पूर्व सांसद ने कहा कि जम्मू कश्मीर की बनावट ही कुछ ऐसी है, उसके बावजूद भी बीजेपी ने बहुत बढ़िया प्रदर्शन किया है। पूर्व के चुनाव से अच्छा प्रदर्शन और जनादेश मिला है वह स्वागत योग्य है।

विनेश फोगाट पर तीखा प्रहार: भारतीय कुश्ती संघ के पूर्व अध्यक्ष ने जुलाना सीट से विनेश फोगाट के जीत पर तंज करते हुए कहा कि वह जीत गई हैं, स्वागत है! लेकिन वह जहां भी जाती हैं वहां सत्यानाश हो जाता है। उन्होंने कुश्ती संघ का हवाला देते हुए कहा कि देखिए 2 वर्ष में ही उन्होंने कुश्ती का सत्यानाश कर दिया है। विनेश फोगाट कांग्रेस में पहुंच गई हैं अभी कल तक एग्जिट पोल कांग्रेस को पूर्ण बहुमत दिख रहा था अब कांग्रेस का सत्यानाश कर दिया। विनेश फोगाट खुद तो चुनाव में विजई हो गई लेकिन कांग्रेस का सत्यानाश हो गया।

भूपेंद्र हुड्डा को बधाई: पूर्व सांसद ने भूपेंद्र हुड्डा की जीत पर बधाई देते हुए कहा कि वह बड़े नेता हैं, कोई वैसे नेता नहीं है उन्हें जीत की बधाई।

कांग्रेस पर तंज: कांग्रेस के द्वारा इलेक्शन कमीशन पर आरोप लगाए जाने पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए पूर्व सांसद ने कहा कि वह हमेशा फोड़ते हैं, जब जीतते हैं तब नहीं फोड़ते हैं जब आते हैं तभी फोड़ते हैं।

बीजेपी को सीख लेने की जरूरत नहीं: पूर्व सांसद में जम्मू कश्मीर में बीजेपी के हार का प्रश्न क्या बीजेपी को हार से सीख लेनी चाहिए? इस बात का जवाब देते हुए पूर्व सांसद ने कहा कि देखिए अब वहां की जनता सीख लेगी अब बीजेपी को सीखने की जरूरत नहीं है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे