Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

स्पॉ सेंटर व बॉडी मसाज सेंटर के नाम पर हो रहा था गंदा काम



उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर जिले में बॉडी मसाज सेंटर और स्पा सेंटर के नाम पर देह व्यापार का गंदा कारोबार चल रहा था। छापेमारी करके पुलिस प्रशासन ने दर्जनभर से अधिक महिला पुरुषों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक शुक्रवार के शाम को मुखबिर खास के जरिए पुलिस को सूचना प्राप्त हुई कि खलीलाबाद अंतर्गत स्पॉ सेन्टरों में मसाज के नाम पर देह व्यापार का काला खेल चल रहा है। इसके बाद पुलिस प्रशासन ने मिलकर दो स्थानों से छापेमारी करके कई महिला पुरुषों को हिरासत में लिया है। 



बताया जाता है कि खलीलाबाद के नेदुला बाईपास पर संचालित रोमानिया मसाज सेंटर के नाम पर लंबे समय से देह व्यापार का कारोबार चल रहा था। पुलिस प्रशासन ने पहली दबिश मंडिया तिराहा स्थित बॉडी मसाज सेंटर पर दी। जहां से महिला पुरुष संदिग्धों को हिरासत ले लिया गया। 

 25 अक्टूबर को मामले में पुलिस में शिकायत कर दी गई। इसके बाद हरकत में आई पुलिस ने संचालित हो रहे दो मसाज सेंटरों पर दबिश देकर संदिग्ध परिस्थितियों में मिले महिला पुरुषों को हिरासत में ले लिया। 

मामले में अपर पुलिस अधीक्षक संत कबीर नगर ने बताया कि खलीलाबाद अंतर्गत स्पॉ सेन्टरों में छापेमारी करके संदिग्ध परिस्थितियों में मिले महिला पुरुषों को हिरासत में लिया गया है। उन्होंने बताया कि शिकायत मिलने के बाद क्षेत्राधिकारी सदर, तहसीलदार सदर, थाना कोतवाली पुलिस, थाना महिला पुलिस व एसओजी टीम के साथ संयुक्त रूप से छापेमारी की गई। पहले दबिश मांड्या तिराहा स्थित बॉडी मसाज सेंटर पर दी गई, जहां पर तीन संदिग्ध व्यक्ति और तीन संदिग्ध महिलाएं मिली। इसके अतिरिक्त कुछ आपत्तिजनक सामग्री भी प्राप्त हुई। नेदुला चौराहा स्थित बॉडी मसाज सेंटर पर दूसरी दबिश देने के दौरान आधा दर्जन संदिग्ध पुरुष, आठ अन्य संदिग्ध महिलाएं और कुछ आपत्तिजनक सामग्री प्राप्त हुई। इन सभी से गहनता से पूछताछ जारी है। आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे