Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

उतारा आशिकी का भूत: सास बहू ने मिलकर युवक को पीटा, वीडियो देखकर होगी हैरानी



उत्तर प्रदेश के जालौन जिले में सास और बहू ने मिलकर मजनू के सिर पर सवार आशिकी का भूत भरे महफिल में उतार दिया। मामले का वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक जालौन जिले के उरई क्षेत्र अंतर्गत रहने वाली सास और बहू ने मिलकर मजनू बने युवक की जमकर खातिरदारी करते हुए पुलिस बुलाकर आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया।

बहू को कहता था आई लव यू: दरअसल एक विवाहिता का युवक ने कही से मोबाइल नंबर को प्राप्त कर लिया, जिसके बाद वह उसे फोन करके परेशान करने लगा। शुरुआत में विवाहिता उसको नजरअंदाज करती थी, लेकिन वह बार-बार उसे फोन करता रहा, तब विवाहिता ने उसे समझाया कि वह शादीशुदा है, लेकिन युवक के समझ में यह बात नहीं आई, वह महिला से कहता था कि तुम्हारे बिना मैं मर जाऊंगा, तमाम बाते बनाकर महिला के भावनाओं से खेल रहा था, वह उसे बार-बार फोन करके आई लव यू कहकर प्रपोज किया करता रहा।

विवाहिता ने किया नंबर ब्लॉक: विवाहिता के समझाने के बावजूद भी युवक नहीं माना तब महिला ने उसका फोन काट कर उसके मोबाइल नंबर को ब्लॉक कर दिया। जिससे एक दो दिन युवक ने विवाहिता को फोन नहीं किया, लेकिन एक दो दिन बाद ही युवक ने दूसरे नंबर से विवाहिता को फोन करके परेशान करना शुरू कर दिया। विवाहिता ने आरोपी के नए नंबर को भी ब्लॉक कर दिया।

फिर बदला नंबर: युवक ने तू डाल डाल मै पात पात के तर्ज पर विवाहिता को नंबर बदल बदल कर फोन करना शुरू किया। जिससे विवाहिता तंग हो चुकी थी। 

सास से लगाई गुहार: आशिक मिजाज युवक के फोन काल से परेशान विवाहिता ने अपनी सास से अपनी पीड़ा व्यक्त की। उसने बताया कि इस प्रकार से युवक फोन करके उसे परेशान करता है।

सास ने बनाया प्लान: आशिक मिजाज युवक से पीछा छुड़ाने के लिए विवाहिता की सास ने प्लान बनाकर बहू को समझा दिया। सास के बताएं प्लान के मुताबिक युवक ने जब विवाहिता को फोन किया तब महिला ने युवक से प्रेम पूर्वक बात करते हुए मिलने की इच्छा जाहिर की। 

बुलाकर उतारा आशिकी का भूत: विवाहिता के एकतरफा प्यार में पागल युवक मिलने का मौका पाकर खुशी में झूम उठा। वह महिला के द्वारा बताए गए स्थान भगोरा बाईपास के पास महिला के इंतजार में पहुंच गया। जहां सास बहू ने युवक की जमकर पिटाई कर दी। मौके पर पुलिस बुलाकर उसे पुलिस के हिरासत में दे दिया।



बोले क्षेत्राधिकारी: मामले में उरई नगर क्षेत्राधिकारी ने बताया कि एक युवक महिला को फ़ोन करके बार-बार परेशान करता था, भगोरा बाईपास पर महिला से युवक का विवाद हो गया, जहां महिला ने वाद विवाद में उसे पीट दिया। महिला के शिकायती पत्र पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।आरोपी हिरासत में है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे