Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बिना ड्राइवर के दौड़ी कार: आग का गोला बनकर सड़क पर दौड़ने का वीडियो वायरल, वीडियो देखकर कांप उठेगी रूह



राजस्थान के जयपुर में एक डरावना मंजर देखकर हर कोई सहम गया, नजारा कुछ ऐसा था कि देखने वालों की रूह कांप उठी, आग का गोला बनने के बाद कार बिना ड्राइवर के ही सड़क पर दौड़ने लगी थी। लोगों ने कार के रास्ते से हटकर अपनी जान बचाई। हालांकि कुछ दूर जाने के बाद आग का गोला बनी कार डिवाइडर से टकराते हुए डिवाइडर के सामने लगे छोटे पोल से टकराकर रुक गई।




दरअसल राजस्थान के जयपुर में एक कार के इंजन से अचानक धुआं निकलने लगा, जिससे चालक ने कार रोक दी, कार चालक जब तक कार के बचाव के लिए कुछ कर पाता, तब तक इंजन में आग धड़क पड़ी। महज कुछ ही मिनट में आग ने पूरी कार को अपने आगोश में ले लिया। कार के बढ़ते आग को देखते हुए कार चालक कार छोड़कर मौके से हट गया था। इसके बाद कार जलते हुए बिना ड्राइवर के ही चल पड़ी। जिसका वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है।

हैरानी भरी कहानी: बता दे कि कार या बाइक में आग लगने की आम हो चली है, आए दिन कहीं ना कहीं वाहनों में आग लगने की बात देखने को मिलती है, लेकिन राजस्थान के जयपुर में 12 अक्टूबर को सड़क पर दिखने वाला नजारा अजीब ही नहीं हैरानी भरा था। जलती हुई कार की लपटें जब बहुत तेज हो गई, तब अचानक से कार बिना ड्राइवर के ही चल पड़ी। 

300 मीटर तक दौड़ी कार: आग लगने के बाद कार आग के लपटों में घिरी होने के बावजूद लगातार 300 मी तक चलती गई, डिवाइडर से टकराने के बाद डिवाइडर के सामने लगे पोल से टकराकर खड़ी हो गई।मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड टीम ने आग पर काबू पा लिया।

वाहन चालकों के उड़े होश:बताया जाता है कि आग का गोला बनी कार 12 अक्टूबर के दोपहर लगभग पौने दो बजे मानसरोवर के तरफ जा रही थी। अजमेरी पुलिया से होते हुए एलिवेटेड रोड पर चढ़कर कार सोडाला चौराहे के पास पहुंचते-पहुंचते आग का गोला बन गई। जिससे कार के आसपास तमाम लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। लेकिन जैसे ही कार ने चलना शुरू किया, वहां मौजूद अन्य लोगों के होश उड़ गए। उन लोगों ने वहां से भागने में ही अपनी भलाई समझी। इस दौरान आग का गोला बनी कार जिस वाहन के करीब से गुजर रही थी, उस वाहन चालक के होश उड़ रहे थे।

बाल बाल बचे लोग: आग लगते ही कार चालक कार छोड़कर मौके से भाग निकला था, वहीं कई वाहन चालक कार के दौड़ने के बाद अपने वाहनों का बचाव करते हुए नजर आए। इस दौरान कोई जनहानि नहीं हुआ, लेकिन कार ने एक बाइक को रौंद दिया। दरअसल जब बाइक चालक कार के सामने पड़ा, तब वह अपनी बाइक सहित नहीं हट पाया, ऐसी स्थिति में वह कार के रास्ते में बाइक को छोड़कर कूद गया।

आखिर क्यों चल पड़ी कार: बताया जाता है कि जब कार में आग लगी, चालक जितेंद्र ने हैंड ब्रेक लगाकर कार को खड़ा कर दिया। कार के अंदर कोई धमाका ना हो, इसलिए कार के चारों दरवाजे खोल दिए गए। कार की वायरिंग जल जाने के कारण से कार का हैंड ब्रेक फेल हो गया, जहां पर कार खड़ी की गई थी वहां से ढलान था, हैंड ब्रेक के फेल होते ही कार ढलान के तरफ चल पड़ी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे