Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: दो युवक की मौत, एक गंभीर: बाइक और पिकअप की भीषण दुर्घटना, दो युवकों की दर्दनाक मौत



गोंडा:तेज रफ्तार पिकअप के चपेट में आने से बाइक सवार दो युवकों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वही एक ही युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मौके से पिकअप सहित एक युवक को हिरासत में लिया है। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बुधवार को दोपहर लगभग बारह बजे परसपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत भंवरी गंज मार्ग पर बाइक और पिकअप की आमने-सामने टक्कर हो गई। जिससे एक ही मोटरसाइकिल पर सवार युवकों में दो की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं एक ही गंभीर रूप से घायल हो गया। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने पिकअप सहित एक युवक को हिरासत में ले लिया है।

परसपुर बाजार जा रहे थे युवक: बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के शिवगढ़ गांव के मजरे ठाकुर दीन पुरवा के रहने वाले 22 वर्षीय वीरेंद्र यादव, 28 वर्षीय रमेश यादव और 26 वर्षीय अमित यादव एक ही बाइक पर सवार होकर अपने घर से परसपुर बाजार के तरफ जा रहे थे। बाइक सवार युवक तपसी धाम मंदिर बड्डूपुरवा के पास पहुंचे थे, तभी परसपुर के तरफ से तेज रफ्तार से आ रही पिकअप से आमने-सामने दुर्घटना हो गई। बताया जाता है कि पिकअप भंवरी गंज बाजार से टेंट का सामान उठाने के लिए जा रहा था।

दो की मौत, एक गंभीर: भीषण सड़क हादसे में बाइक चला रहे रमेश यादव और वीरेंद्र यादव की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, वही अमित यादव गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र परसपुर पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने अमित के स्थिति को गंभीर देखते हुए प्राथमिक उपचार के उपरांत जिला मुख्यालय स्थित राजकीय मेडिकल कॉलेज के लिए रवाना कर दिया।

परिजनों में मचा कोहराम: हादसे की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया, रोते बिलखते हुए परिजन मौके पर पहुंच गए। परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल रहा। 

बोले थाना अध्यक्ष: इस बाबत परसपुर थाना अध्यक्ष दिनेश सिंह ने दूरभाष पर बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर मृतक दोनों युवकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया गया है, घायल युवक को स्थानीय चिकित्सालय से जिला मुख्यालय के लिए रेफर किया गया है। मौके से पिकअप के साथ एक युवक को हिरासत में लिया गया है। मामले में अभी कोई शिकायती पत्र नहीं मिला है। तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे