Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पांच की मौत: ट्राला के ब्रेक लगाते ही घुसी तेज रफ्तार कार, पीछे से डंपर ने रौंदा



उत्तर प्रदेश के कानपुर में सोमवार के सुबह भीषण सड़क हादसे में कार चालक सहित चार छात्रों की दर्दनाक मौत हो गई। चारों छात्र पीएसआईटी कॉलेज के बताए जाते हैं, जिनमें दो छात्राएं भी शामिल थी। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सोमवार के सुबह लगभग 8:00 बजे पनकी थाना क्षेत्र अंतर्गत नेशनल हाईवे 2 पर भौती ढाल के पास भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमें दो छात्र, दो छात्राएं और कार चालक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

ट्राला के ब्रेक मारते ही घुसी कार: मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार के आगे एक ट्राला चल रहा था और कार के पीछे एक डंपर चल रहा था। ट्राला ने अचानक से ब्रेक ले लिया, जिससे तेज रफ्तार कार ट्राला में घुस गई। पीछे चल रहा डंपर चालक भी डंपर पर काबू नहीं कर सका, वह भी पीछे से कार में टकरा गया, जिससे ट्राला और डंपर के बीच में कार चकनाचूर हो गई।




हादसे के बाद बुलाई गई क्रेन: बताया जाता है कि इस हादसे में कार के परखच्चे उड़ गए, जिससे कार के अंदर सवार लोग कार में ही बुरी तरह से फंस गए। राहगीरों ने कार में सवार घायलों को कार से बाहर निकालना का अथक प्रयास किया लेकिन सफलता नहीं मिल सकी। मामले की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पनकी पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने क्रेन मंगवा कर कड़ी मशक्कत के बाद कार को काटकर मृतकों के शव को बाहर निकाला।

हादसे में इन छात्र-छात्राओं की हुई मौत: प्राप्त जानकारी के मुताबिक मृतकों में सीएस छात्रा आयुषी पटेल और गरिमा त्रिपाठी, थर्ड ईयर बीटेक छात्र सतीश, फोर्थ ईयर छात्र प्रतीक सिंह और कार के ड्राइवर विजय साहू की मौके पर ही मौत हो गई।



बोले डीसीपी: मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक डीपी बेस्ट ने मामले की जानकारी देते हुए कहा कि मृतकों में चार छात्र शामिल हैं, संबंधित संस्थान को सूचित कर दिया गया है। मृतकों की शव को पोस्टमार्टम भेजा गया है।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे