Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

BALRAMPUR...एकल नृत्य प्रतियोगिता का आयोजन



अखिलेश्वर तिवारी
जनपद बलरामपुर जिला मुख्यालय स्थित एम एल के पी जी कॉलेज सभागार में सोमवार को एकल नृत्य प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता में शिखा पाण्डेय, कजल व सदरुज पहले स्थान पर रहे।


21 अक्टूबर को महाविद्यालय प्राचार्य प्रो0 जे पी पाण्डेय के निर्देशन व मणिका मिश्रा के संयोजकत्व में आयोजित एकल नृत्य प्रतियोगिता दो वर्गों में आयोजित की गई। विजयी प्रतिभागियों को बधाई देते हुए प्रो0 वीणा सिंह ने कहा कि नृत्य एक प्रदर्शन कला है, जिसमें संगीत के साथ लयबद्ध तरीके से शरीर के आंदोलनों को किया जाता है। नृत्य में, नर्तक अपनी शारीरिक भंगिमाओं के ज़रिए भावनाओं को व्यक्त करते हैं और विचारों को संप्रेषित करते हैं। संयोजक मणिका मिश्रा ने कार्यक्रम का संचालन करते हुए सभी के प्रति आभार व्यक्त किया।



प्रतियोगिता के निर्णायक डॉ स्वदेश भट्ट, लेफ्टिनेंट डॉ देवेन्द्र कुमार चौहान व डॉ वंदना सिंह ने प्रस्तुति व गीतों के चयन के आधार पर छात्रा वर्ग में एम ए प्रथम वर्ष की शिखा पाण्डेय व बीए तृतीय वर्ष की काजल को संयुक्त रूप से प्रथम, बीएससी तृतीय वर्ष की साक्षी मौर्या को द्वितीय तथा बीए द्वितीय वर्ष की प्रिया कश्यप को तृतीय स्थान के लिए चुना।



वहीं छात्र वर्ग में पहले पुरस्कार के लिए एम ए प्रथम वर्ष के सदरुज जमा, दूसरे के लिए बीए प्रथम वर्ष के शुभम गुप्ता तथा बीकॉम प्रथम वर्ष के अभय शर्मा को तीसरे स्थान के लिए चुना गया। इस अवसर पर मुख्य नियंता प्रो0 राघवेंद्र सिंह, प्रो0 रेखा विश्वकर्मा, डॉ तारिक कबीर, डॉ दिनेश कुमार मौर्य, डॉ बीएल गुप्त, डॉ ओमप्रकाश, डॉ मानसी पटेल, डॉ अर्चना शुक्ला, सीमा पाण्डेय, प्रतीची सिंह, सौम्या शुक्ला व राशी सिंह मौजूद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे