Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

बैंक से 40 लाख रूपए की लूट: मुझे कर्ज चुकाना है कहते हुए बदमाश ने लूट लिया 40 लाख



उत्तर प्रदेश के शामली स्थित एक्सिस बैंक में बदमाश ने संदिग्ध परिस्थितियों में 40 लाख रुपए की लूट कर ली। बदमाश ने बैंक मैनेजर को जान से मार देने या खुद को खत्म कर लेने की धमकी देते हुए 40 लाख रुपए के लूट को अंजाम दे दिया। आरोपी बार-बार कहता रहा कि उस पर 38 लाख रुपए का कर्ज है, उसे कर्ज अदा करना है। कर्ज अदा नहीं किया तो उसका परिवार सड़क पर आ जाएगा। पुलिस मामले के जांच में जुटी हुई है। 



दरअसल शामली पुलिस को एक्सिस बैंक से 40 लाख रुपए लूट की सूचना मिली, बैंक में दिनदहाड़े लूट की सूचना से पुलिस महकमे हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही भारी मात्रा में पुलिस बल एक्सिस बैंक पर पहुंच गई। लेकिन तब तक बदमाश 40 लाख रुपए लेकर जा चुका था।

बदमाश ने बैंक मैनेजर से की लंबी बात

मामले में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एक व्यक्ति मैनेजर नमन जैन के केबिन में आया, उसने बैंक मैनेजर से लंबे समय तक बातचीत की, उसने बताया कि वह कर्ज में डूबा हुआ है। उसे साढ़े 38 लाख रुपए की सख्त जरूरत है। मकान पर लोन ले रखा है, जिसकी नीलामी होने वाली है। 40 लाख रुपए नहीं मिले तो मेरा मकान नीलाम हो जाएगा, मेरे दो तीन बच्चे है, बच्चे सड़क पर आ जाएंगे।

बैंक मैनेजर को दिखाया सुसाइड नोट

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी ने बैंक मैनेजर को एक सुसाइड नोट दिखा कर कहा कि या तो आप मुझे रुपए देंगे, नहीं तो मैं यही आत्महत्या कर लूंगा, या फिर मैं आपको मार दूंगा।

कैशियर में थमाए 40 लाख 

एसपी ने बताया कि इसके बाद कैशियर में आरोपी को 40 लाख रुपए दे दिया। आरोपी जब रुपए लेकर बैंक से निकलने लगा, तब आरोपी ने कहा कि हमें गेट तक छोड़ कर आओ, जिस पर बैंक कर्मी के द्वारा आरोपी को रुपए सहित गेट तक छोड़ा गया।

तमंचा धारी था बदमाश 

आरोपी को रुपए सहित गेट पर छोड़ने के दौरान एक व्यक्ति ने आरोपी के पास एक तमंचा देखने की बात बताई, वहीं आरोपी ने बैंक मैनेजर के पास मौजूदगी में एक बार भी तमंचा नहीं दिखाया। पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है, तहरीर मिलने के उपरांत अग्रिम कार्रवाई की जाएगी। शीघ्र ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे