Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

महिला को कुल्हाड़ी से मारकर हत्या: महिला के मौत के बाद चौखट पर बैठा रहा प्रेमी, फोन पर बात न करने से दिया घटना को अंजाम


खुर्शीद खान 

उत्तर प्रदेश के सुल्तानपुर में शादीशुदा प्रेमिका के बात न करने से नाराज प्रेमी ने कुल्हाड़ी मारकर उसकी हत्या कर दी। मां को खून से लथपथ देख रोते बिलखते हुए बेटे को भी उसने कुल्हाड़ी मारकर घायल कर दिया। प्रेमिका की हत्या करने के बाद आरोपी प्रेमी कुल्हाड़ी लेकर मौके पर बैठा रहा। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी प्रेमी को हिरासत में ले लिया, वहीं घायल बालक को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक रविवार की देर रात लगभग दो बजे करौंदी कला थाना क्षेत्र अंतर्गत गजेन्द्रपुर गांव में रहने वाले राजेंद्र प्रसाद की 40 वर्षीय पत्नी कौशल्या की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी गई। इसके बाद बेरहम प्रेमी ने महिला के 6 वर्षीय मासूम के दोनों हाथ काट दिए।

घर में घुसकर की हत्या: बताया जाता है कि कौशल्या अपने तीन बच्चों के साथ घर में सो रही थी, रात के 2:00 बजे गांव के रहने वाले आरोपी प्रेमी बिन्दे ने दरवाजा खटखटाया। प्रेमिका के दरवाजा खोलने पर आरोपी प्रेमी बिंदे ने दरवाजे पर ही महिला के गर्दन पर कुल्हाड़ी मारकर उसे धराशाई कर दिया।

मासूम के काटे हाथ: कुल्हाड़ी का प्रहार होते ही महिला की चीख निकल पड़ी, वह दर्द से कराह उठी। मां के चीखने की आवाज सुनकर 6 वर्ष के मासूम की नींद टूट गई। मां के चीखने की आवाज सुनकर वह भी चीखने चिल्लाने लगा, जिससे निर्दयी प्रेमी ने नन्हे से मासूम पर भी जानलेवा हमला कर उसके दोनों हाथ काट दिया। तब तक महिला की मौत हो गई, लेकिन मासूम तड़प तड़प कर चीखता चिल्लाता रहा। चीख पुकार सुनकर पड़ोसी जाग गए।

2 वर्ष से चल रहा प्रेम प्रसंग: बताया जाता है कि मृतका कौशल्या देवी का पति रोजी रोजगार के सिलसिले में गुजरात रहता है। कौशल्या देवी अपने तीन बच्चों के साथ घर पर रहती थीं। दो साल पहले पति के गैर मौजूदगी में महिला का गांव के रहने वाले बिन्दे से संबंध हो गया। इसके बाद दोनों एक दूसरे से लगातार फोन पर बातें करने लगे थे।

पति-पत्नी में हुआ विवाद: बताया जाता है कि दोनों के अफेयर के बारे में गांव वालों के जरिए महिला के पति को पता चल गया। इसके बाद पति-पत्नी के बीच विवाद भी हुआ था। मामले में लोगों के समझाने बुझाने के बाद महिला ने आरोपी से बातचीत करना बंद कर दिया था। लेकिन आरोपी उसका पीछा छोड़ने के लिए राजी नहीं था। उसे लग रहा था कि कौशल्या देवी उससे फोन पर बात नहीं करती है, किसी और से बात करती है इसी बात से नाराज होकर उसने महिला की हत्या करने का विचार बना लिया।

हत्या करने के बाद कुल्हाड़ी लेकर बैठ रहा आरोपी: बताया जाता है कि दोनों का घर के चौखट पर ही विवाद हुआ, इसके बाद आरोपी ने कुल्हाड़ी से हमला करके महिला की हत्या कर दी। महिला की मौत के बाद आरोपी कुल्हाड़ी लेकर चौखट पर बैठा रहा। ग्रामीणों के सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया।

बोले क्षेत्राधिकारी: मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कादीपुर पुलिस क्षेत्राधिकारी विनय गौतम ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया गया है, आरोपी से पूछताछ जारी है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे