Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

घर में घुसकर इंटर के छात्रा की हत्या: छात्रा की शादी तय होने से नाराज था आरोपी



उत्तर प्रदेश के एटा जनपद में प्रेमिका का रिश्ता कही और तय हो गया, जिसकी कीमत उसे अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। सिरफिरे आशिक ने प्रेमिका के घर में घुसकर उसके सांसों की डोर काट दी। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। पुलिस मामले के जांच पड़ताल में जुटी हुई है। 

घटना जलेसर थाना के गांव ग्राम खेडिया खाती की है। यहां की रहने वाली सपना और शिवम साथ में पढ़ाई करते थे। कुछ माह पहले इंटर तक दोनों ने साथ में पढ़ाई की थी। इसी दौरान दोनों के बीच दोस्ती हो गई। लेकिन शिवम इस दोस्ती को दोस्ती तक ही सीमित नहीं रखना चाहता था। उसे सपना से विवाह करना था। 

घर में अकेली थी सपना: शिवम ने वारदात को जब अंजाम दिया, उस दौरान सपना के पिता धान बेचने के लिए बाजार गए हुए थे। वही सपना की मां और छोटी बहन साथ में खेत गई हुई थी। खेत से वापस लौटने के बाद मां बेटी के पैरों तले जमीन सिसक गई। घर में सपना का खून से लथपथ शव पढ़ा हुआ था।

घर में घुसकर कर दी हत्या: घरवालों के गैर मौजूदगी का फायदा उठाते हुए शिवम घर में घुस गया। शिवम ने किसी नुकीले चीज से सपना के गले पर हमला कर उसके सांसो की डोर काट दी।

यहां बिगड़े रिश्ते: मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक सपना की शादी कहीं और तय हो गई थी, तब शिवम ने सपना से कहा था कि उसका विवाह कहीं और नहीं हो सकता है, उसकी शादी सिर्फ उसी से हो सकती है। लेकिन सपना ने उसकी बात को नजरअंदाज कर दिया था। 

घर में मिली डायरी: बताया जाता है कि वारदात के बाद शिवम घर से फरार हो गया, पुलिस शिवम के घर पहुंची तो उनके हाथ में शिवम की एक डायरी लगी है, जिसमें शिवम ने लिखा है कि तू मेरी नहीं हो सकी तो किसी की नहीं,

बोले एएसपी: वही इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। घटनास्थल का जायजा लेकर जांच पड़ताल किया गया है। तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे