Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रेमिका की हत्या करके डीएम कंपाउंड के पास दफनाया शव, 4 माह बाद निकाला गया कंकाल



उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में फिल्म दृश्यम की तर्ज पर हत्या का मामला देखने को मिला है। प्रेमिका की हत्या करके प्रेमी ने डीएम कंपाउंड में लगे पेड़ों के नीचे गड्ढा खोदकर दफन कर दिया था। 4 महीने बाद आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर पुलिस ने उसके निशान देही पर मृतका का कंकाल बरामद किया है।

बता दे कि कानपुर जिले में डीएम आवास के पास ऑफिसर्स क्लब से महिला का कंकाल बरामद किया गया है। बताते चलें कि फिल्म दृश्यम में आरोपी युवक ने भी मृतका के शव को पुलिस स्टेशन के नीचे गड्ढा बनाकर दफन कर दिया था। उसे भी पूरा विश्वास था कि मामले का पर्दाफाश नहीं होगा। ऐसा ही कुछ नजारा कानपुर में देखने को मिला है। व्यवसायी की पत्नी की हत्या करके प्रेमी जिम ट्रेनर ने दफन कर दिया था।

अपहरण का मुकदमा:मामले में 24 जून को मृतका एकता गुप्ता के पति राहुल गुप्ता ने थाना कोतवाली पुलिस में मुकदमा दर्ज करवाते हुए कहा था कि उसकी पत्नी एकता गुप्ता ग्रीन पार्क स्थित जिम सेंटर में जिम करने जाती थी। जहां से वह लापता हो गई है। आशंका जताई थी कि जिम ट्रेनर ने एकता को नशीली दवा देकर अपहरण कर लिया है। मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जिम ट्रेनर की तलाश शुरू कर दिया था, लेकिन जिम ट्रेनर मोबाइल को ऑफ करके फरार चल रहा था।

जिम ट्रेनर की गिरफ्तारी के बाद खुला राज: पुलिस आरोपी जिम ट्रेनर को ढूंढने के लिए अलग-अलग प्रदेशों में खाक छानती रही। मोबाइल बंद होने के कारण से उसका लोकेशन कंफर्म नहीं हो रहा था। पारिवारिक जनों से संपर्क होने के बाद पुलिस को आरोपी तक पहुंचने में कामयाबी मिल गई। शनिवार को आरोपी गिरफ्तार हो गया। 

जिम करने के बाद हुआ हॉट टॉक: पुलिस के कस्टडी में आने के बाद आरोपी विमल सोनी ने पुलिस को बताया कि सुबह 6:00 बजे एकता गुप्ता जिम करने के लिए आई थी। जिम करने के उपरांत ग्रीन पार्क स्थित जिम सेंटर के बाहर उसका वाद विवाद हुआ। जो गहराता ही गया।

जिम ट्रेनर की होने वाली थी शादी: पुलिस के पूछताछ में आरोपी विमल ने बताया कि उसकी शादी तय हो गई थी, उसका तिलक होने वाला था। एकता को इस बात से आपत्ति थी, उसने आपत्ति जताते हुए यह भी कहा कि तमाम महिलाओं से उसके संपर्क हैं, वह उनसे बात करता है। इसी विवाद के दौरान उसने एकता गुप्ता के गर्दन पर हमला कर दिया था। चोट लगते ही एकता ने होश गवा दिया। इसके बाद उसकी चुन्नी से गला घोट कर हत्या कर दी थी। 

पुलिस को किया गुमराह: एकता के शव के बारे में पूछे जाने पर आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की। उसने बताया कि हत्या करने के बाद शव को गंगा नदी में फेंक दिया है। लेकिन पुलिस उसके बातों में नहीं आई। घटना के दिन के सीसीटीवी फुटेज को पुलिस ने संभाल रखा था। सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक गंगा नदी में शव फेक पाना असंभव था।

गड्ढा खोदकर दफनाया शव: तब आरोपी विमल ने बताया कि एकता की हत्या करने के बाद उसने उसके शव को सिविल लाइन स्थित ऑफिसर्स क्लब कम्पाउंड में पेड़ों के नीचे गड्ढा खोदकर दफना दिया है। जिससे पुलिस महकमे में भूचाल आ गया। पुलिस आरोपी को लेकर शव को दफनाए गए स्थान पर पहुंची। देर रात में खुदाई करके मृतका का कंकाल निकाला गया। मृतका के कपड़ों से उसकी पहचान हो गई।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे