Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

थाना दिवस में प्रार्थना पत्र देने के बाद मिले रास्ते पर पांचवें दिन दबंगों ने किया कब्जा,पीड़ित ने डीएम समेत मुख्यमंत्री के पोर्टल पर की शिकायत




एकलव्य पाठक 
धौरहरा-खीरी:धौरहरा तहसील क्षेत्र के ऊंचगांव में एक खेत से निकलने के रास्ते पर हुआ कब्जा हटवाने को लेकर पंद्रह दिन पहले थाना दिवस में दिये गए प्रार्थना पत्र पर हुई त्वरित कार्यवाही के पांचवें दिन दबंगों ने उक्त रास्ते पर पुनः कब्जा कर पीड़ित को जान से मारने की धमकी दे दी। जिसको लेकर पीड़ित ने डीएम सहित मुख्यमंत्री के पोर्टल पर शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है।

धौरहरा क्षेत्र के महतोंपुरवा मजरा ऊचगांव निवासी संजय वर्मा ने जिला अधिकारी समेत मुख्यमंत्री को शिकायती पत्र देकर बताया है कि उसके खेत के आगे घूर गड्ढा की जगह है। जिस में से वह खेत को आता जाता था,जिसको गांव के ही मुकुंद,भरद्वाज,करुणा शंकर पुत्र गण शिवनारायन लाल आदि ने जबरन कब्जा कर लिया था। जिस को लेकर उसने करीब 15 दिन पहले थाना दिवस में थाना खमरिया में प्रार्थना पत्र दिया तो थाना प्रभारी विवेक उपाध्याय ने त्वरित कार्यवाही कर हल्का दरोगा व लेखपाल को भेजकर कब्जा हटवाकर खेत से निकलने के लिए रास्ता दिलवा दिया था,पर उसके पांच दिन बाद ही उक्त दबंगों ने उस रास्ते पर पुनः कब्जा कर लिया। जिसको लेकर दबंग उसे जानमाल की धमकी भी दे रहे है। फ़िलहाल कुछ भी हो उक्त मामले में अब देखना यह होगा कि पीड़ित को अब कब तक खेत में आने जाने के लिए रास्ता मिलेगा।
Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे