Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सहकारी गन्ना विकास समिति ऐरा में डायरेक्टर के पदों पर 31 नामांकन पत्रों की हुई बिक्री,28 हुए जमा,कुम्हेना में हुआ एकल नामांकन



सीओ ने संभाली सुरक्षा व्यस्था,चप्पे चप्पे पर तैनात रहे जवान

कमलेश

खमरिया-खीरी:सहकारी गन्ना विकास समिति ऐरा में गुरुवार को डायरेक्टर पद पर हुए नामांकन के दौरान सीओ धौरहरा की अगुवाई में बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा। इस दौरान डायरेक्टर के 11 पदों के सापेक्ष 31 नामांकन पत्रों की बिक्री हुई वही समय रहते 28 नामांकन पत्र जमा हुए। 

गन्ना समिति ऐरा में डेलीगेट्स के चुनाव सम्पन्न होने के बाद गुरुवार को डायरेक्टर के पदों पर नामांकन प्रक्रिया शुरु हो गई जहां नामांकन पत्रों की बिक्री व जमा होने का काम  करीब 10 बजे शुरू हो गया जो सायं चार बजे तक चला। इस बाबत एआरओ आलोक शुक्ला ने बताया कि 31 नामांकन पत्रों की बिक्री हुई जिसमें से 28 नामांकन पत्र जमा हुए। जिसमें ईसानगर सीट पर 2,अमेठी सीट पर 4,कुम्हेना सीट पर में 1,गुलरिया मे 3,पकरिया में 2,फत्तेपुर सीट पर 4,मुड़िया में 2,रमनगरा में 2,रमियाबेहड़ में 3,सुजावलपुर में 2 व बरड़िया की सीट पर 3 नामांकन पत्र जमा हुए है। इन नामांकन पत्रों की जांच शुक्रवार को होगी।

कुम्हेना सीट पर हुआ एकल नामांकन,लगभग निर्विरोध होना तय

सहकारी गन्ना विकास समिति ऐरा क्षेत्र के कुम्हेना सीट पर डायरेक्टर के पद पर केवल एक नामांकन हुआ जहाँ संतोष कुमारी पत्नी अवधेश कुमार त्रिवेदी ने केवल नामांकन किया। जिसकी जानकारी सायं को होने पर संतोष कुमारी का निर्विरोध डॉयरेक्टर होना लगभग तय हो गया है। इस बाबत परिवारीजन दुर्गेश त्रिवेदी ने बताया कि उनके यहाँ सायं 4 बजे तक दूसरा नामांकन होने की आशंका बनी हुई थी,पर समय रहते किसी ने भी नामांकन नहीं करवाया। इससे अब यह लगने लगा है कि उनके यहाँ नामांकन में अब कोई त्रुटि न हुई तो निर्विरोध होना निश्चित है।

सीओ ने संभाली सुरक्षा व्यवस्था,कई थानों की पुलिस रही मुस्तैद

डॉयरेक्टर के पदों पर नामांकन प्रक्रिया शुरू होने से पहले ही सुरक्षा व्यवस्था की ज़िम्मेदारी धौरहरा सीओ पीपी सिंह ने संभालते हुए समिति से 200 मीटर से अधिक की दूरी में ईसानगर थानाध्यक्ष देवेंद्र कुमार व खमरिया थाना प्रभारी निरीक्षक विवेक कुमार उपाध्याय की देखरेख में चप्पे चप्पे पर पुलिस के जवान तैनात कर दिए जो सायं तक अपनी डियूटी पर मुस्तैद रहे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे