Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: रिटायर्ड फौजी ने गोली मारकर युवक की कर दी हत्या, इलाके में सनसनी



रिटायर्ड फौजी ने गोली मार कर कर दी हत्या

रमेश कुमार मिश्रा 

गोण्डा। दिनदहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए हैं।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सोमवार के दोपहर बाद लगभग 3:30 बजे उमरी बेगमगंज थाना क्षेत्र के दलित युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्या आरोपी पुलिस को चुनौती देते हुए मौके से फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने आरोपी को घटना के थोड़ी देर बाद गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक सोमवार के दोपहर 3:30 बजे उमरी बेगमगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत के ताराडीह गांव में रहने वाले रमेश कोरी पुत्र प्रहलाद की तरबगंज थाना क्षेत्र के अमदही के पास दूबेपुरवा में ताराडीह रोड पर गोली मारकर हत्या कर दी गई, वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया, जिसे पुलिस ने खोज कर गिरफ्तार कर लिया है। मामले की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर उमरी बेगमगंज और तरबगंज थाना की पुलिस मौके पर पहुंच गई। शव को कब्जे में ले लिया गया।

उधर मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल व एसएसपी मौके पर भारी पुलिस बल के साथ पहुंच गए, घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद आरोपी को कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने के लिए निर्देशित किया।


अपर पुलिस अधीक्षक

बोले अपर पुलिस अधीक्षक 

अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी राधेश्याम राय से मिली जानकारी के मुताबिक रमेश नाम के युवक को रिटायर्ड फौजी अरुण ने गोली मार दी। जिसे पुलिस फोर्स के द्वारा इलाज के लिए नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र तरबगंज पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। उच्च अधिकारियों के द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण कर मौके पर फील्ड यूनिट, डाग स्क्वायड बुलाया गया। आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मामले में अन्य विधिक कार्यवाही जारी है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे