Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: तेज रफ्तार ट्रक के चपेट में आने से युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत



गोंडा:तेज रफ्तार ट्रक की चपेट में आने से युवक की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया है।  

प्राप्त जानकारी के मुताबिक रविवार के दोपहर नगर कोतवाली क्षेत्र के इमलिया गुरदयाल के रहने वाले 30 वर्षीय अखिलेश कुमार श्रीवास्तव पुत्र शिव शंकर श्रीवास्तव की तेज रफ्तार ट्रक के चपेट में आने से मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बताया जाता है कि अखिलेश श्रीवास्तव अपने घर से निकल कर बहराइच रोड इमलिया गुरदयाल में सड़क पार कर रहा था, इसी दौरान तेज रफ्तार से आ रहे 14 पहिया ट्रक के नीचे आ गया, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। 

दुर्घटना होते ही आसपास के लोगों की भारी भीड़ इकट्ठा हो गई। जिससे ट्रक चालक को स्थानीय लोगों ने पकड़ लिया। हालांकि पुलिस ने ट्रक चालक के गिरफ्तारी की पुष्टि नहीं की है। मामले में मृतक के परिजनों ने लापरवाही पूर्वक तेज रफ्तार से ट्रक चला कर दुर्घटना करने का आरोप लगाया है।

वही इस बाबत चौकी प्रभारी विपुल पांडे ने दूरभाष पर बताया कि मृतक के परिजनों ने दुर्घटना के बाबत शिकायती पत्र दिया है। शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा के उपरांत पोस्टमार्टम भेजने की कार्रवाई की जा रही है। ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से भाग निकला है। शिकायती पत्र के आधार पर मामले में मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

बोले इंस्पेक्टर 

नगर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक मनोज कुमार पाठक ने बताया कि दुर्घटना होते ही स्थानीय चौकी पुलिस मौके पर पहुंच गई है। शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा के उपरांत पोस्टमार्टम की कार्रवाई प्रचलित है। मृतक के परिजनों के शिकायती पत्र के आधार पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे