Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

चार की दर्दनाक मौत: ट्रक में पीछे से घुसी तेज रफ्तार कार, दो घायल



उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में दिल्ली देहरादून हाईवे पर भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक गुरुवार के तड़के मुजफ्फरनगर जिले के नई मंडी कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत दिल्ली देहरादून नेशनल हाईवे 58 पर जबरदस्त सड़क हादसा हो गया। जिसमें अर्टिगा कार में सवार चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई।

घूमने जाने के दौरान हुआ हादसा 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक अलीगढ़ के रहने वाले कर सवार घूमने के लिए हरिद्वार के औली जा रहे थे, इसी दौरान अर्टिगा गाड़ी और ट्रक में भीषण दुर्घटना हो गई।

कार के उड़े परखच्चे 

भीषण सड़क हादसे में कार के इंजन का हिस्सा टूट कर चकनाचूर हो गया, कार के बोनट और इंजन के परखच्चे उड़ गए, कार पर दुर्घटना का असर पिछले दरवाजे तक पड़ा, जिससे कार में सवार चार लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। 

चार की मौत, दो गंभीर

बताया जाता है मृतक चारों लोग गारमेंट्स के कारोबारी थे, कार में सवार होकर अलीगढ़ से हरिद्वार के औली जाने के दौरान सुबह लगभग 4:30 बजे मुजफ्फरनगर के दिल्ली देहरादून हाईवे पर नई मंडी क्षेत्र में पहुंचे थे, इस दौरान कार के आगे चल रहे ट्रक में पीछे से तेज रफ्तार अर्टिगा गाड़ी जाकर घुस गई।

जांच में जुटी पुलिस 

दुर्घटना की जानकारी मिलते ही डायल 112 पीआरवी मौके पर पहुंच गई, इसके बाद स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच पड़ताल शुरू किया। घायल हुए लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वही ट्रक चालक ट्रक छोड़कर मौके से भाग निकला। 

मृतक और घायलों की पहचान

पुलिस सिमली जानकारी के मुताबिक कार सवार सभी लोग अलीगढ़ के रहने वाले हैं। किसी दुर्घटना में जुगल, रतन, भोला और राहुल की मौके पर ही मौत हो गई है। वही राजू और मनोज घायल हैं जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बोली क्षेत्राधिकारी

मामले में पुलिस क्षेत्राधिकारी नई मंडी रूपाली राव ने बताया कि ट्रक और अर्टिगा गाड़ी के दुर्घटना की सूचना प्राप्त होते ही पीआरबी और मोबाइल पुलिस मौके पर पहुंच गई, मौके पर पता चला कि ट्रक में अर्टिगा गाड़ी पीछे से घुस गई, जिससे अर्टिगा सवार सात लोगों का एक्सीडेंट हो गया। जिसमें 6 लड़के और एक ड्राइवर शामिल है। कार सवार अलीगढ़ से औली जा रहे थे, दुर्घटना में चार लोगों की मौत हुई है, अन्य दो लोग घायल हैं। मौके से ट्रक चालक फरार हो गया है, जिसकी धरपकड़ के लिए दो टीमों का गठन किया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे