Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

टीचर ने छात्रा को बंधक बना कर की अश्लील हरकत, भीड़ ने शिक्षक को जमकर पीटा



उत्तर प्रदेश के सीतापुर में शिष्य और गुरु के रिश्तो को कलंकित करने का मामला प्रकाश में आया है। मामले की जानकारी मिलने पर ग्रामीणों ने शिक्षक की जमकर पिटाई करके उनके ही कमरे में बंद कर ताला जड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शिक्षक को इलाज के लिए भर्ती कराया है। वही छात्रा के परिजनों के शिकायती पत्र पर पुलिस ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ मामला पंजीकृत कर लिया है।

ताला तोड़ते लोग

प्राप्त जानकारी के अनुसार मंगलवार को जिले के महमूदाबाद थाना क्षेत्र में एक शिक्षक ट्यूशन पढ़ने वाली छात्रा को बंधक बनाकर अश्लील हरकत हरकत करने लगा। जिससे आसपास के लोगों की भारी भीड़ जमा हो गई। मौके पर पहुंचे लोगों ने शिक्षक की जमकर पिटाई करने के बाद उसे उसके ही कमरे में बंद कर मुख्य द्वार पर ताला जड़ दिया।

घर पर ट्यूशन पढ़ाता था शिक्षक

महमूदाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत मोहल्ला बन्नी में किराए के मकान में रहने वाला शिक्षक संजय गुप्ता छात्रा को कोचिंग पढ़ाता था। स्कूल में छात्रा की पिटाई करने और क्लास में फेल करने की धमकी देकर पढ़ने गई कक्षा 6 की छात्रा को बंधक बनाकर उसके साथ अश्लील हरकत करने लगा। जिससे छात्रा अपने बचाव के लिए जोर से आवाज देकर गुहार लगने लगी।

भीड़ ने शिक्षक को जमकर पीटा 

छात्रा के चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के तमाम लोगों की भीड़ की इकट्ठा हो गई। लोगों ने छात्रा को शिक्षक के चंगुल से मुक्त करवा कर आरोपी शिक्षक संजय गुप्ता की जमकर पिटाई कर दी। शिक्षक को उसी के कमरे में बंद करके मुख्य द्वार पर ताला जड़ दिया। 

शिक्षक गंभीर, रेफर 

मामले की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची महमूदाबाद पुलिस ने शिक्षक के कमरे का ताला खुलवा कर, उसे इलाज के लिए नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां चिकित्सकों ने शिक्षक की स्थिति को देखते हुए बेहतर इलाज के लिए जिला मुख्यालय रेफर कर दिया। 



बोले क्षेत्राधिकारी

मामले में महमूदाबाद क्षेत्राधिकारी ने बताया कि संजय गुप्ता की जनता के द्वारा पिटाई की जानकारी मिली थी। संजय गुप्ता को इलाज के लिए सीएचसी महमूदाबाद लाया गया। जहां चिकित्सकों ने सीतापुर के लिए रेफर कर दिया है। संजय गुप्ता के बारे में बताया जा रहा है कि वह क्षेत्र के इंटर कॉलेज में शिक्षक है। कक्षा 6 की छात्रा को घर पर ट्यूशन पढ़ता था, छात्रा को उसने अपने किराए के कमरे में बंद कर लिया था। मामले में आसपास के लोगों के द्वारा शिक्षक को पीटा गया है। जिला चिकित्सालय सीतापुर में शिक्षक का इलाज जारी है। छात्रा के परिजनों के शिकायती पत्र पर शिक्षक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है, अन्य विधिक कार्रवाई प्रचलित है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे