Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

तीन सिपाही निलंबित: खाना खाने को लेकर होटल संचालक से भिड़े सिपाही, वीडियो वायरल होने पर एसपी ने लिया एक्शन



उत्तर प्रदेश के औरैया जिले में खाना खाने को लेकर सिपाहियों ने मारपीट कर लिया। मामले का वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने के बाद आरोपी सिपाहियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

जानकारी के मुताबिक औरैया जिले के अजीतमल कोतवाली में तैनात तीन सिपाहियों ने नेशनल हाईवे पर संचालित सुंदरम होटल संचालक से खाना खाने को लेकर मारपीट करते हुए गाली गलौज किया था। घटना के बाद मारपीट का वीडियो औरैया पुलिस के एक्स सोसल मीडिया को टैग करते हुए पोस्ट किया गया था। वायरल वीडियो को संज्ञान लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने आरोपी सिपाहियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा कर तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है।


वायरल वीडियो

वायरल वीडियो दृश्य

बताया जाता है किया 31 अगस्त की रात लगभग 10:30 बजे अजीतमल कोतवाली में तैनात एक हेड कांस्टेबल और दो सिपाही खाना खाने के लिए हाईवे स्थित सुंदरम होटल पर पहुंचे थे। वीडियो में दिखाई पड़ रहा है कि सिपाही होटल संचालक से धक्का मुक्की करते हुए अभद्रता कर रहे हैं। वही वीडियो में सिपाही लड़खड़ाते हुए भी नजर आ रहा है, होटल संचालक सिपाहियों को कहता है कि सभी शराब के नशे में हैं। एक सिपाही होटल संचालक से धक्का मुक्की कर रहा है तो एक सिपाही मामले का वीडियो बनाने में जुटा हुआ है। मजे की बात है है कि बोलने के दौरान सिपाही की आवाज भी उसके पांव के जैसे लड़खड़ाती है।

बोले क्षेत्राधिकारी अजीतमल

अजीतमल क्षेत्राधिकारी ने इस बाबत बताया कि इटावा कानपुर हाईवे पर स्थित होटल सुंदरम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमे सिपाहियों और होटल मालिक से खाना खाने को लेकर धक्का मुक्की व विवाद हो गया था, मामले में दोषी पुलिसकर्मियों कांस्टेबल शरद यादव, कांस्टेबल सनोज कुमार और हेड कांस्टेबल बृजेश कुमार के विरूद्ध सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। तीनों सिपाहियों को पुलिस अधीक्षक में तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। पूरे प्रकरण में गहराई से जांच पड़ताल के लिए निर्देशित किया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे