Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

छात्रा से अश्लील हरकत का वीडियो वायरल, आरोपी शिक्षक गिरफ्तार



उत्तर प्रदेश के कानपुर में हैरान करने वाला मामला प्रकाश में आया है। नीट की तैयारी कर रही छात्रा के साथ अश्लीलता करने का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो गया है। मामले में कोचिंग सेंटर संचालक के शिकायत व वीडियो को गंभीरता से लेते हुए कोचिंग सेंटर के शिक्षक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

दरअसल कानपुर के एक प्रतिष्ठित कोचिंग सेंटर का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ है, जिसमें बायोलॉजी पढ़ाने वाला शिक्षक अपने ही क्लास के स्टूडेंट के साथ अश्लील हरकत करते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है। सीसीटीवी कैमरे में स्पष्ट दिखाई पड़ता है कि आरोपी शिक्षक अध्ययनरत छात्रा से कोचिंग सेंटर परिसर में अश्लील हरकत करता है। 

बता दें कि कानपुर के काकादेव में प्रतिष्ठित NEET की कोचिंग सेंटर में प्रतापगढ़ जिले के नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत बाबागंज का रहने वाला शिक्षक साहिल सिद्दीकी बायोलॉजी पढ़ाता है। वह काका देव के एक बहुत ही प्रतिष्ठित कोचिंग सेंटर में छात्रों को पढ़ाता है। कोचिंग संचालक की माने तो आरोपी शिक्षक साहिल सिद्दीकी के खिलाफ इससे पूर्व भी कोचिंग सेंटर की छात्राओं के साथ अश्लील हरकत करने की शिकायत मिल चुकी थी। लेकिन सबूत के अभाव में इसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हो सकी थी।



कोचिंग संचालक ने की शिकायत

काकादेव पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में कोचिंग संचालक ने कहा कि 2 दिन पहले कोचिंग सेंटर के ऑफिस में एक बंद लिफाफा प्राप्त हुआ, जो कोचिंग संचालक के नाम से भेजा गया था। बंद लिफाफे के अंदर एक पेन ड्राइव प्राप्त हुई, जिसको देखने के उपरांत ज्ञात हुआ कि संस्थान के बायोलॉजी अध्यापक साहिल सिद्दीकी छात्रा से कोचिंग परिसर में गलत हरकत कर रहा है।

बोले डीसीपी

मामले में अपर पुलिस उपायुक्त सेंट्रल महेश कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र काकादेव के अंतर्गत संचालित कोचिंग सेन्टर में परीक्षा की तैयारी कर रही एक छात्रा के साथ शिक्षक द्वारा छेड़छाड़ किये जाने के संबंध में कोचिंग सेन्टर के प्रबन्धक की लिखित तहरीर के आधार पर मुकदमा पंजीकृत कर आरोपी शिक्षक को हिरासत में लिया गया है। अग्रिम विधिक कार्यवाही अमल में लाई जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे