Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सरकारी विद्यालय का टीचर गिरफ्तार, छात्राओं से करता था गंदी बात



उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में सरकारी विद्यालय का शिक्षक, विद्यालय की छात्राओं के साथ गंदा काम करता था पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है।

थाना औंछा क्षेत्र के एक सरकारी विद्यालय में तैनात अध्यापक पर विद्यालय की छात्राओं के साथ अश्लील हरकत व गंदी नियत से देखने का आरोप लगा है। विद्यालय के छात्रा की शिकायती पत्र पर आरोपी शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। 

3 साल से करता था गंदी हरकत 

शिक्षक के रूप में विद्यालय में मौजूद आरोपी के खिलाफ जब एक छात्रा ने शिकायत दर्ज करा दी, तब कई छात्राओं ने उसके कारनामों की पोल खोल दी। विद्यालय के छात्राओं ने आरोप लगाते हुए कहा कि विद्यालय में शिक्षक बीते 3 वर्षों से उनके साथ गंदी हरकत करता था। 

समझाने के बहाने गंदी हरकत 

आरोप है कि बच्चों को पढ़ाने के दौरान आरोपी शिक्षक नरेंद्र यादव छात्राओं के नाजुक अंगों को हाथ लगाता था, लेकिन छात्राएं डर की वजह से अपनी बात किसी से कह नहीं पाती थी। एक छात्रा के शिकायत करने के बाद कई छात्राओं ने अपनी पीड़ा व्यक्त कर दी, मामले में पुलिस अब पूरे प्रकरण की और गहराई से जांच में जुट गई है। 

मोबाइल से अश्लीलता

बताया जाता है कि आरोपी शिक्षक मोबाइल में छात्राओं को कुछ ऐसी फिल्में दिखाता था, जिससे छात्राएं शर्मसार हो जाती थी। वह उनसे कहता था कि देखकर सीख समझ लो, बच्चा कैसे पैदा होता है।

बोले मैनपुरी पुलिस अधीक्षक 

पुलिस अधीक्षक में बताया कि औंछा के एक सरकारी विद्यालय में कुछ छात्राओं ने आरोप लगाया है कि शिक्षक उन्हें गलत तरीके से टच करते हैं। छात्राओं से अश्लील बातें करते हैं, मामले में स्थानीय पुलिस में मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपी शिक्षक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि एक छात्रा ने शिकायती पत्र दिया है, इसके अतिरिक्त और कई छात्राओं ने इस तरह से बयान दिया है, सभी पहलुओं पर गहराई से जांच की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे