Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

आत्महत्या करने के लिए रेलवे ट्रैक लेटी छात्रा को आ गई नींद, पूरा मामला जानकर रह जाएंगे दंग



Suicide attempt:छात्रा ने खुद को खत्म कर लेने का पूरा मन बना लिया था, उसने आत्महत्या के लिए जगह और तरीका भी चुन लिया था लेकिन किस्मत को यह नहीं मंजूर थी। वह आत्महत्या करने के लिए रेलवे ट्रैक पर लेट गई जहां उसे मौत ने नहीं बल्कि नींद ने अपनी आगोश में ले लिया। छात्रा को रेलवे ट्रैक पर देखकर रेलगाड़ी के लोको पायलट ने दरिया दिल्ली दिखाते हुए ट्रेन को रोक दिया। इसके बाद लोगों की मदद से छात्रा को ट्रेन ट्रैक से हटाया जा सका। लेकिन छात्रा वहां से हटते हुए भी मौत को गले लगाने की जिद नहीं छोड़ी थी। 


जानिए पूरा मामला 

दरअसल बिहार के मोतिहारी अंतर्गत चकिया रेलवे स्टेशन पर एक छात्रा आत्महत्या करने के लिए गई हुई थी, लेकिन ट्रेन के आने से पहले ही उसे रेलवे ट्रैक पर ही नींद आ गई। छात्रा को रेलवे ट्रैक पर देखकर लोको पायलट ने उसकी जान बचाने के खातिर इमरजेंसी ब्रेक लगाकर ट्रेन रोक दी। इसके बाद उसे रेलवे ट्रैक से हटाया जा सका। 

आत्महत्या करने की जिद

ट्रेन रोककर लोको पायलट ने छात्रा को जब नींद से जगाया तो वह हटने को तैयार नहीं थी, इसके बाद मौके पर मौजूद महिलाओं के द्वारा उसे जबरदस्ती रेलवे ट्रैक से खींचकर हटाया गया। छात्रा कह रही थी मुझे छोड़ दो मुझे मरने दो, जिसका वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

छात्रा को पहुंचाया घर

बताया जाता है कि रेलवे ट्रैक से छात्रा को हटाकर लोगों ने समझाया बुझाया जिससे उसने आत्महत्या न करने का मन बना लिया। इसके बाद स्थानीय लोगों के सहयोग से छात्रा को उसके घर पहुंचा दिया गया।

प्रेम प्रसंग में हताशा 

लोगों की माने तो छात्रा प्रेम प्रसंग में हारी हुई है, प्रेमी से किसी बात को लेकर हुई अनबन के कारण उसने आत्महत्या करने का विचार बना लिया, इसके बाद वह घर से स्कूल बैग लेकर निकाली लेकिन आत्महत्या करने के लिए रेलवे ट्रैक पर लेट गई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे