Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

डॉक्टर का महिला स्टाफ नर्स ने काट दिया प्राइवेट पार्ट, महिला स्टाफ नर्स को मिलेगा पुरस्कार



बिहार के समस्तीपुर में हैरान कर देने वाला मामला प्रकाश में आया है, एक निर्माणाधीन अस्पताल में डॉक्टर ने अपने सहयोगियों के साथ मिलकर महिला स्टाफ नर्स के साथ रेप करने का प्रयास किया, ऐसे में महिला स्टाफ नर्स ने अपने बचाव में डॉक्टर के प्राइवेट पार्ट पर हमला कर उसे लहूलुहान कर दिया। अस्पताल से भाग कर महिला ने अपनी जान बचाई। महिला के सूचना पर डायल 112 पुलिस मौके पर पहुंच गई। मामले में स्थानीय पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी डॉक्टर सहित तीन को गिरफ्तार कर लिया है। वही घायल डॉक्टर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक समस्तीपुर जनपद के मुसरीघरारी थाना क्षेत्र अंतर्गत आरबीएस हेल्थ केयर सेंटर के के नाम से संचालित निर्माणाधीन अस्पताल में बुधवार गुरुवार की रात डॉक्टर ने महिला स्टाफ नर्स के साथ रेप करने की कोशिश की, इस दौरान महिला स्टाफ ने अपने बचाव में डॉक्टर के प्राइवेट पार्ट पर ब्लेड से हमला करके लहूलुहान कर दिया। पुलिस पीड़ित महिला को पुरस्कृत करेगी।


अपर पुलिस अधीक्षक

खेत में छुप कर बचाई जान

समस्तीपुर के अपर पुलिस अधीक्षक संजय पांडे ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि मुसरीघरारी थाना क्षेत्र अंतर्गत डायल 112 के माध्यम से थाना अध्यक्ष मुसरीघरारी को फोन के जरिए जानकारी मिली कि एक पीड़िता के द्वारा मदद मांगी जा रही है। उसके साथ पुनः कोई अप्रिय घटना हो सकती है। मामले को गंभीरता से लेते हुए खेत में छुपी महिला को वहां से लाकर उससे पूछताछ करने पर पुलिस ने मामले का जांच पड़ताल शुरू कर दिया।

अस्पताल में महीनों से काम करती थी महिला

दरअसल आरबीएस हेल्थ केयर सेंटर निर्माणाधीन अस्पताल है, इसके बावजूद भी वहां पर साधारण मरीज देखे जाते हैं। पीड़ित महिला अस्पताल में बीते 15 माह से काम कर रही थी।

शराब के नशे में डॉक्टर की गंदी हरकत 

आरोप है कि अस्पताल में मौजूद तथाकथित डॉक्टर फिजियोथेरेपिस्ट रात में अपने दो दोस्तों के साथ शराब पी रहे थे, इस दौरान महिला स्टाफ को बुलाकर उसके साथ रेप करने का प्रयास किया।

ब्लेड से काट दिया प्राइवेट पार्ट 

महिला स्टाफ ने डॉक्टर से खुद का बचाव करते हुए डॉक्टर को समझाने की कोशिश की, कि यह गलत है, इसके बावजूद भी डॉक्टर नहीं माना, तब महिला स्टाफ ने खुद की रक्षा करने की कोशिश में ब्लेड से डॉक्टर के प्राइवेट पार्ट पर हमला करके घायल कर दिया। 

खेत में भाग कर छिपी पीड़िता

अस्पताल से महिला स्टाफ नर्स भाग कर बाहर निकलने लगी तब तथा कथित डॉक्टर के पास मौजूद दो अन्य साथियों ने उसका पीछा कर लिया, ऐसे में महिला स्टाफ नर्स खेत में छुप गई, जहां से कॉल करके डायल 112 से मदद मांगी।

तत्काल शुरू हुई जांच 

मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक ने तत्काल जांच टीम गठित कर दी। जांच के दौरान पूरा मामला सही पाया गया, इसके बाद पुलिस ने तेघड़ा के रहने वाले तथाकथित डॉक्टर संजय कुमार, सुनील कुमार गुप्ता और अवधेश कुमार को गिरफ्तार कर लिया।

पूर्व नियोजित थी घटना 

जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि घटना से पूर्व आरोपियों ने अस्पताल में लगे सीसीटीवी कैमरे को ऑफ कर दिया था, जिससे इस आशय की पुष्टि हुई कि घटना को अंजाम देने के लिए डॉक्टर ने पहले ही योजना बना ली थी।

मौके से कार और शराब बरामद 

पुलिस ने मौके से एक कार, आधा बोतल शराब बरामद करते हुए जिस ब्लेड से हमला किया गया था, उस ब्लेड, खून लगे हुए कपड़े को बरामद कर लिया है।

दिलाई जाएगी कड़ी सजा

अपर पुलिस अधीक्षक में बताया कि घायल डॉक्टर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। शराब मिलने के मामले में उनके खिलाफ अलग से कार्रवाई की जा रही है। एएसपी ने बताया कि मामले में जल्द से जल्द चार सीट दाखिल कर आरोपियों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने की प्रक्रिया अमल में लाई जाएगी।

पुरस्कृत होगी महिला 

अपनी सुरक्षा एवं बचाव करने का अदम्य परिचय दिखाने के लिए समस्तीपुर पुलिस ने पीड़ित महिला को पुरस्कृत करने का मन बना लिया है। अब उसे पुलिस अदम्य साहस का परिचय देने के लिए पुरस्कृत करेगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे