Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

यूपी एसटीएफ ने बदमाश सोनू उर्फ जाहिद को मुठभेड़ में मार गिराया,पुलिस के दो जवान घायल



यूपी एसटीएफ ने गाजीपुर में आरपीएफ जवानों के मुख्य हत्या आरोपी को मुठभेड़ में मार गिराया है। शराब तस्कर हत्या आरोपी के ऊपर पुलिस ने एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया था। इससे पूर्व आरपीएफ जवानों की हत्या के मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल रवाना कर दिया था।

हत्या कर ट्रेन से आरपीएफ जवानों को फेंकने का मामला 

बता दे की 19-20 अगस्त की रात को शराब तस्करों ने बिहार के दो आरपीएफ जवानों प्रमोद और जावेद की बेरहमी से हत्या करके ट्रेन से रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया था। मामले में कार्रवाई करते हुए घटना के 7 दिन बाद यूपी एसटीएफ ने रवि कुमार कंहार, प्रेमचंद वर्मा, विनय कुमार, पंकज कुमार और वीरेंद्र पासी को गिरफ्तार कर जेल रवाना कर दिया था। वही मामले में बिहार का रहने वाला सोनू उर्फ जाहिद वांटेड घोषित कर दिया गया था। पुलिस ने जाहिद के ऊपर एक लाख का इनाम घोषित किया था।



पुलिस ने दी जानकारी 

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक बारमेर गुवाहाटी एक्सप्रेस में रेलवे प्रोटेक्शन फोर्स के जवान प्रमोद कुमार और जावेद की नृशंस हत्या करके शराब तस्करों ने रेलवे ट्रैक पर फेंक दिया था। मामले में रेलवे पुलिस फोर्स, पुलिस और एसटीएफ ने मिलकर चार आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा था, जिसमें एक मुठभेड़ भी हुआ था। मामले में दो आरोपियों को और गिरफ्तार किया जा चुका है उनके ऊपर 50000 रुपए का इनाम घोषित था। घटना का मुख्य आरोपी बिहार के पटना, फुलवारी शरीफ का रहने वाले सोनू उर्फ जाहिद पर एक लाख रुपए का इनाम घोषित हुआ था।

शराब तस्करी के दौरान मुठभेड़

यूपी एसटीएफ नोएडा, गाजीपुर की गहमर कोतवाली पुलिस, और दिलदारनगर की जीआरपी पुलिस टीम को जानकारी प्राप्त हुई थी कि एक लाख का इनामी बदमाश सोनू उर्फ जाहिद दिलदारनगर इलाके से शराब का मूमेंट कराने के फिराक में है। सूचना के आधार पर संयुक्त टीम ने आरोपी की घेराबंदी कर दी।

दो सिपाही घायल, बदमाश की मौत

पुलिस से घिरा हुआ पाकर बदमाश ने पुलिस टीम पर गोली चला दी जिससे पुलिस टीम के दो जवान घायल हो गए। पुलिस के जवाबी कार्रवाई में बदमाश सोनू भी गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल अवस्था में सभी को नजदीकी सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया गया। जहां पर सोनू उर्फ जाहिद को चिकित्सकों ने गंभीर दशा में रेफर कर दिया। जिला चिकित्सालय पर चिकित्सकों ने जाहिद को मृत घोषित कर दिया है। वही मुठभेड़ में घायल हुए पुलिस के दोनों जवानों का सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज जारी है। उन्हें उच्च स्तरीय मेडिकल सुविधा उपलब्ध करवाई जा रही है।

अन्य बदमाशों की तलाश जारी 

पुलिस के अनुसार शराब तस्करी में गैंग के अन्य लोग भी सक्रिय हैं, उनकी भी तलाश की जा रही है। शीघ्र उनको भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

बरामदगी

पुलिस ने बदमाश के पास से 32 बोर की एक पिस्टल, एक अन्य असलहा, दो खोखा कारतूस व कुछ देसी शराब बरामद किया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे