Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: बारावफात जुलूस का वीडियो वायरल, लगाए आपत्तिजनक नारे, मुकदमा दर्ज



उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में बारावफात के मौके पर आपत्तिजनक नारे लगाए जाने का वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने के बाद पुलिस एक्शन में आ गई है। वीडियो को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है।



प्राप्त जानकारी के मुताबिक परसपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत पुराने इंडियन bank के सामने पहुंचे बारावफात के जुलूस का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें समुदाय विशेष के कुछ लोग फिलिस्तीन और गाजा के समर्थन में नारेबाजी कर रहे हैं। 

वीडियो इंस्टाग्राम पर किया पोस्ट

बताया जाता है कि लोगों ने नारेबाजी करते हुए खुद का वीडियो बनाने के बाद उसे अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपलोड कर दिया। जो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

वायरल वीडियो 

इंस्टाग्राम पर वायरल वीडियो में लोग फिलिस्तीन जिंदाबाद, गाजा जिंदाबाद, इजराइल मुर्दाबाद अल्लाह हु अकबर के नारे लगा रहे हैं।वीडियो सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम प्लेटफार्म पर मोहम्मद इरशाद नामक प्रोफाइल पर पोस्ट किया गया है। वायरल वीडियो में पंजाब सिलाई मशीन सेल्स एंड सर्विस सेंटर का बोर्ड लगा हुआ दिखाई दे रहा है। यह दुकान परसपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत इंडियन बैंक के सामने राजपुर के पास स्थित है। जिससे वीडियो बनाए जाने का स्थान स्पष्ट हो रहा है।

बोले अपर पुलिस अधीक्षक

उक्त प्रकरण में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी राधेश्याम राय ने कहा कि इंटरनेट पर वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आपत्तिजनक नारे लगाए जा रहे हैं। इस संबंध में परसपुर पुलिस में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे