Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

सिपाही को चाकू मार कर हत्या: नाबालिग बेटे ने गाड़ी की चाबी मांगने को लेकर वारदात को दिया अंजाम



उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में सिपाही के नाबालिग बेटे ने सिपाही को चाकू मार कर हत्या कर दी। जिससे परिवार में कोहराम मच गया, महकमे में सिपाही के साथ हुई वारदात से हड़कम मच गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बुलंदशहर में सिपाही को उसके नाबालिग बेटे ने नाराज होकर चाकू मार दिया। जिससे सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया, इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। जहां सिपाही की मौत हो गई। मामले में पुलिस ने सिपाही के नाबालिग बेटे को हिरासत में ले लिया है। 

चाबी नहीं देने पर मारा चाकू 

बताया जाता है कि थाना कोतवाली देहात के यमुनापुरम इलाके में रहने वाले सिपाही प्रवीण कुमार का 15 वर्षीय बेटा घूमने जाने के लिए कार की चाबी मांग रहा था, सिपाही पिता ने नाबालिग बेटे को कार की चाबी देने से इनकार कर दिया। जिससे नाबालिक बेटा नाराज हो गया। पिता से बहस करने के दौरान उसका गुस्सा इतना बढ़ गया कि उसने अपने पिता पर चाकू से हमला बोल दिया। 


हायर मेडिकल सेंटर जाते समय मौत

गंभीर रूप से घायल सिपाही को परिजनों ने तत्काल इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने गंभीर दशा में बेहतर इलाज के लिए नोएडा हॉस्पिटल के लिए रेफर कर दिया गया। परिजन सिपाही को इलाज के लिए एंबुलेंस के जरिए नोएडा ले जा रहे थे, इसी दौरान रास्ते में सिपाही ने दम तोड़ दिया। परिजन रास्ते से शव को वापस अपने निवास स्थान यमुनापुरम ले आए। जहां से देहात कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पंचायत नामा के उपरांत पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया है। 

पावर कॉरपोरेशन में तैनात था हेड कांस्टेबल

बताया जाता है कि हेड कांस्टेबल प्रवीण कुमार पावर कॉरपोरेशन में तैनात थे। ड्यूटी करने के लिए पूरे परिवार के साथ बुलंदशहर के देहात कोतवाली अंतर्गत यमुनापुरम में निवास करते थे। 

बोले अपर पुलिस अधीक्षक 

मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि हेड कांस्टेबल प्रवीण कुमार से उसके नाबालिक 15 वर्षीय बेटे ने गाड़ी की चाबी मांगी थी, इसी बात को लेकर पिता पुत्र के बीच विवाद हो गया। जिससे नाबालिग बेटे ने पिता पर चाकू से हमला कर दिया। इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से हायर सेंटर नोएडा ले जाते समय रास्ते में मौत हो गई। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया गया है।


Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे