Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

शिक्षक का क्लास रूम में अजीबोगरीब हरकत, वायरल वीडियो देखकर रह जाएंगे दंग



वायरल वीडियो:इंटरनेट पर एक क्लास रूम का वीडियो वायरल हो रहा है, जिस घटना को देखकर क्लासरूम में मौजूद स्टूडेंट हैरान रह गए, वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। 

दरअसल इंटरनेट पर एक विद्यालय के क्लासरूम का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें टीचर की हरकतें देखकर क्लास में मौजूद छात्र भी दंग रह गए हैं। 

फिजिक्स की क्लास: वायरल हो रहे हैं वीडियो में शिक्षक छात्रों को पढ़ा रहा है, बोर्ड को देखने से ऐसा लग रहा है कि क्लास रूम में पढ़ा रहा शिक्षक फिजिक्स का टीचर है। क्योंकि वह बोर्ड में बच्चों को जो लिखकर बता रहा है उससे स्पष्ट होता है कि वह फिजिक्स की क्लास ले रहा है। 

अजीबोगरीब हरकत: वायरल हो रहे वीडियो में शिक्षक पढ़ाते हुए अचानक से बच्चों के तरफ मुखातिब होते हुए अजीब सी हरकत करने लगता है। उसकी सारी हरकतें कुछ डरावनी तो कुछ हंसाने वाली लगती हैं, शिक्षक हरकतों के दौरान कभी चिल्लाता है तो, कभी हंसता है, तो कभी बहुत ही अजीबोगरीब हरकतें करता है।

बच्चों की प्रतिक्रिया: वायरल हो रहे हैं वीडियो में महज दो छात्राएं आंशिक रूप से दिखती हैं, इस दौरान शिक्षक के अजीबोगरीब हरकत को देखकर छात्राएं कोई प्रतिक्रिया नहीं करती हैं, बल्कि दोनों छात्राएं शांतिपूर्वक बैठकर शिक्षक के अजीबोगरीब हरकत को देखती हैं, जिससे यह स्पष्ट होता है कि शिक्षक पढ़ाते के दौरान आए दिन ऐसी अजीब हरकतें करता है, जिसकी आदती हो चुकी छात्राओं पर शिक्षक के अजीबोगरीब हरकत का कोई प्रभाव नहीं पड़ता है।



वीडियो लोकेशन: वायरल वीडियो कहां का है, इसका पता नहीं चल सका है, वर्तमान में यह वीडियो इंटरनेट पर ट्रेंडिंग में है, जिसे लोग सोशल मीडिया के X प्लेटफार्म पर पोस्ट कर रहे हैं। जिस पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया देते हुए कह रहे हैं कि शिक्षक को मानसिक बीमारी है या किसी रेबीज का असर है, तो वहीं सोशल मीडिया पर कई लोगों ने शिक्षक पर किसी भूत प्रेत का साया होना बताया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे