Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

खमरिया की सड़क आमजन के लिए बनी मुसीबत,हो रही दुर्घटनाओं से बेहाल राहगीर



लोगों ने कहा सड़क बनने के बाद बढ़ी समस्या,बरसात समाप्त होने पर जेई डलवाएंगे मिट्टी

कमलेश

खमरिया-खीरी:खमरिया कस्बे में सागर मेडिकल स्टोर के पास से ऐरा चीनी मिल गेट तक बनी आरसीसी सड़क आमजन के लिए मुसीबत बनी हुई है। सड़क बनने के बाद न तो उसे दोनों तरफ मिट्टी पड़ी न ही इंटलाकिंग व नाला बना। जिससे सिंगल सड़क पर दोनों तरफ से जहां बड़े वाहन निकलना दूभर है वही आमजन आये दिन दुर्घटना का शिकार बन रहे है जिसको लेकर ज़िम्मेदार अलग अलग बातें कह फ़िलहाल पल्ला झाड़ रहे है।

क़स्बा खमरिया में बनी आरसीसी सड़क आमजन के लिए मुसीबत बन गई। इस बाबत दुकानदार सरोज,श्यामू,बृजेश,अमरजीत,बुद्धा,राजू,शिवम,बसंत आदि का कहना है कि इस सड़क के बनने से पहले के हालात फिर ठीक थे,सड़क बनने के बाद न तो उसके दोनों ओर मिट्टी पड़ी न ही इंटरलॉकिंग लगी जिससे सिंगल सड़क पर चार पहिये के वाहन निकलते समय राहगीर चोटिल हो रहे है। बावजूद ज़िम्मेदार चुप्पी साधे हुए है।

जेई ने कहा बरसात समाप्त होने पर दिलवाई जायेगी मिट्टी,फिर नया बजट जारी होते ही बनेगा नाला व लगेगी इंटरलॉकिंग

इस बाबत पीडब्ल्यूडी विभाग के जेई अमित वर्मा ने बताया कि सड़क किनारे नाला व इंटरलॉकिंग लगने के लिए बजट पास नहीं हुआ था,जिसके वजह से केवल सड़क का निर्माण ही हो सका है,आगे का काम नए जेई देखेंगे। वही नवागत जेई से जब बात की गई तो उन्होंने बताया कि फ़िलहाल बरसात का समय समाप्त होने के बाद सड़क किनारे मिट्टी डलवाई जाएगी। रही इंटरलॉकिंग व नाले की बात तो आगे बजट जारी होने के बाद ही उसका काम करवाया जा सकेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे