Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पुलिस ने उतारा रील का नशा: वीडियो वायरल होने के बाद एक्शन में आई पुलिस



रील का उतारा नशा:इंटरनेट पर वीडियो वायरल होते ही पुलिस ने रील बनाने वाले की मस्ती उतार दी है। रील वायरल होने के बाद पुलिस ने रील बनाने वाले को न सिर्फ गिरफ्तार किया बल्कि हवालात के भीतर से उससे माफी भी मंगवा लिया है। पुलिस ने रील बनाने वाले का लड़खड़ाते पांव चलते वीडियो जारी किया है। 

दरअसल सस्ती लोकप्रियता और कुछ फॉलोअर से लाइक्स और कमेंट पाने के लिए लोग मर्यादाएं लांघ कर रील का वीडियो सूट कर लेते हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के झांसी में देखने को मिला था। जिसका वीडियो रविवार को इंटरनेट पर आने के बाद लोगों ने जमकर आलोचना की थी। 

जानिए पूरा मामला 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक झांसी जिले के नवाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत सीपरी बाजार के ओवर ब्रिज के पास क्षेत्र के खोडन गांव के रहने वाले विनय यादव ने मोटरसाइकिल पर सवार रहते हुए साइकिल से जा रहे बुजुर्ग के मुंह पर स्प्रे किया था। स्प्रे करने से बुजुर्ग का पूरा चेहरा स्प्रे के फॉग से ढक गया था। 

हो सकती थी दुर्घटना

दरअसल जब साइकिल सवार ओवर ब्रिज के पास से गुजर रहा था तब उसके बगल से कई बसें भी गुजर रही थी। अचानक से मुंह पर स्प्रे किए जाने से बुजुर्ग गिरकर बस के नीचे भी आ सकता था। हालांकि ऐसा नहीं हुआ बुजुर्ग ने अपने आप को संभाल लिया। 

जमकर वायरल हुई रील 

रील बनाने के बाद जब इंस्टाग्राम सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया, तब लोगों ने इस वीडियो को जमकर देखा। इसके बाद युवक के करतूत की आलोचना होने लगी। 



पुलिस ने कराई परेड 

वीडियो वायरल होते ही हरकत में आई पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद आरोपी से सार्वजनिक रूप से माफी मंगवाई गई। वही अब आरोपी का पुलिस के साथ लड़खड़ाते पांव चलते वीडियो सामने आया है।

बोले एसपी 

मामले में झांसी पुलिस अधीक्षक ने बताया कि साइकिल सवार बुजुर्ग के चेहरे पर स्प्रे करने वाले युवक विनय को नवाबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी यूट्यूबर है इसके खिलाफ कार्रवाई की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे