Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

रील बनाने के दौरान हुआ हादसा: पहाड़ की ऊंचाई से लुढ़कते हुए खाई में पहुंच गई युवती, वीडियो देखकर होगी हैरानी



रील का नशा:रील बनाने के दौरान एक युवती के साथ अजब गजब हादसा हो गया। रील बनाते हुए युवती पहाड़ से सीधे खाई में गिर गई। लेकिन रील बनाने का दौर जारी रहा। हालांकि इस हादसे में युवती की जान बच गई, लेकिन उसे काफी चोट आई है। रील बनाने के दौरान शूट किया गया वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

दरअसल इन दिनों इंटरनेट पर रील बनाने वालों की अलग ही दुनिया दिखाई पड़ रही है। वह रील बनाकर फेमस होने के चक्कर में किसी भी हद तक चले जाते हैं। ऐसे में चाहे उनकी जान ही क्यों न चली जाए। रील बनाने के लिए सारे पैंतरे आजमाते रहते हैं। 

ऐसा ही एक वीडियो हिमाचल प्रदेश के चंबा का इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। जहां रील बनाने के दौरान युवती के साथ हादसा हो गया है। वह रील बनाते हुए अचानक पहाड़ से खाई में गिर गई। 

बता दें कि युवती चंबा पहाड़ी की खुशनुमा वादियों, के बीच अपनी चुनरी लहरा कर वीडियो शूट करवा रही थी। वह हरी घास और पत्तियों के बीच से अपनी बाहें फैला कर कैमरे के तरफ आना चाहती थी, तभी अचानक से उसका पैर फिसल गया और वह लुढ़कते हुए पहाड़ की ऊंचाई से खाई में जा पहुंची। 

नहीं बंद हुआ कैमरा 

यहां सबसे बड़ी खास बात यह रही कि युवती के पहाड़ी से गिरने के दौरान उसका वीडियो शूट कर रहा उसका सहयोगी उसे बचाने की कोशिश भी नहीं करता है। बल्कि युवती के पहाड़ों से लुढ़क कर गिरते हुए वीडियो शूट करता रहता है।

जा सकती थी जान 

इस वीडियो का दूसरा पहलू यह भी लगता है कि पहाड़ से लुढ़कने का वीडियो बनाने के लिए ऐसा ढोंग किया गया होगा, जिसे अब हादसा बताया जा रहा है, लेकिन महज 24 सेकंड के वीडियो में युवती ऊंची पहाड़ी से लुढ़क कर जिस तेज रफ्तार से खाई में पहुंच जाती है, उससे उसकी जान भी जा सकती थी।


वायरल वीडियो

युवती सुरक्षित

वायरल वीडियो के बारे में बताया जा रहा है कि हादसे के बाद युवती घायल हो गई, पहाड़ से लुढ़कने के दौरान उसे चोट आई थी, लेकिन वह सुरक्षित है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे