Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

रील का बुखार: जागा मुर्दा तब पुलिस ने की कार्यवाही, पूरा मामला जानकर होगी हैरानी



रील का बुखार:सोशल मीडिया पर सस्ती लोकप्रियता पाने के लिए रील बनाने का ट्रेंड चल रहा है, सस्ती लोकप्रियता के ख्वाहिश में एक युवक ने तो सारी सीमाएं पार कर दी। यातायात नियमों का उल्लंघन करते हुए पुलिस के बैरियर से भी छेड़छाड़ की। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया है। 


वीडियो

दरअसल आज के दौर में इंस्टाग्राम पर रील लगाने के लिए लोग हद से गुजरते जा रहे हैं। रील बनाने के चक्कर में अब तक कई लोग जेल की हवा खा चुके हैं, तो वहीं कई को अपनी जिंदगी भी गंवानी पड़ी है। इसके बावजूद भी लोगों के सिर से रील बनाने का जुनून कम होने का नाम नहीं ले रहा है। 

रील के लिए मौत का ड्रामा 

दरअसल उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले में सोशल मीडिया पर मशहूर होने के लिए एक युवक ने मरने का ढोंग रच लिया। जिसका वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। 

इंस्टाग्राम पर रील अपलोड करने के लिए रचा ढोंग

बताया जाता है कि युवक रील बनाकर इंस्टाग्राम पर अपलोड करता है। जहां अत्यधिक फॉलोअर्स पाने के चक्कर में मरने का ड्रामा करते हुए शहर के राज कोल्ड स्टोरेज चौराहे पर रील बनाया है।

पुलिस के बैरियर से छेड़छाड़

इस दौरान युवक सड़क पर चटाई बिछाकर कफन का कपड़ा ओढ़ कर लेट गया, यही नहीं युवक ने अपने नाक में रुई भी लगाया। सड़क पर चलने वाली गाड़ियों से बचने के लिए पुलिस के बैरियर से छेड़छाड़ करते हुए उसे अपने मन मुताबिक सड़क पर लगा लिया। जिससे यातायात भी प्रभावित हुआ। 

जाग गया मुर्दा

वीडियो शूट होने के बाद नाटक करने वाला युवक कफन को लपेटे हुए उठकर बैठ गया। जहां वीडियो की शूटिंग खत्म कर दी गई। वीडियो बनाने में उसके आसपास मौजूद उसके सहयोगियों ने पूरी मदद की। 

हुई कार्यवाही

मामले में पुलिस ने बताया कि वायरल वीडियो को संज्ञान में लेते हुए रील शूट करने वाले युवक को हिरासत में लेकर वैधानिक कार्रवाई की गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे