Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

रील बनाते समय हुवा हादसा:पति पत्नी समेत दो वर्ष के मासूम की दर्दनाक मौत



कमलेश

लखीमपुर खीरी:जनपद के ओयल रेलवे स्टेशन के पास रेल पटरी पर रील बना रहे पति पत्नी समेत दो वर्षीय मासूम पुत्र की लखनऊ पीलीभीत पैसेंजर ट्रेन से कटकर दर्दनाक मौत हो गई। जिसकी जानकारी होते ही बड़ी संख्या में लोगों के साथ पुलिस व आरपीएफ मौके पर पहुच गई, जहां शवो को ट्रेक से हटाकर ट्रेन को आगे बढ़ाकर तीनो शवो को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया गया। वही अचानक हुए हादसे के बाद मृतकों के परिवार समेत क्षेत्र में शोक की लहर व्याप्त है।

जानिए पूरा मामला 

बुधवार को जनपद के ओयल रेलवे स्टेशन के पास ट्रैक पर रील बना रहा परिवार लखनऊ पीलीभीत पैसेंजर की चपेट में गया। जिसमें सीतापुर जनपद के लहरपुर के मोहल्ला शेख निवासी के मुखिया मो.अहमद 30, उसकी बीवी नाज़नीन (24) व बेटा आरकम 2 वर्ष की मौके पर ही मौत हो गई। लोगों का कहना है कि परिवार रील्स बना रहा था,अचानक पेसेंजर ट्रेन आ गई,और पूरा परिवार एक ही मिनट में ख़त्म हो गया। जिसकी जानकारी होते ही मौके पर पुलिस व आरपीएफ के साथ बड़ी संख्या में पहुचे लोगो के समक्ष शवो को पटरी से हटाकर ट्रेन को आगे रवाना किया गया।

नैनिहाल में ताजिए का मेला देखने आया था परिवार

बताया जाता है कि मृतक परिवार सीतापुर जनपद के लहरपुर के शेख मोहल्ले में निवास करता था,जो मंगलवार को ताजिए का मेला देखने के लिए नैनिहाल में आया था। उसके थोड़ी ही दूर पर ट्रेक था, जहां वह रील बनाते समय हादसे का शिकार हो गए। इस बाबत मृतक के मामा का कहना है कि मृतक परिवार मंगलवार को ताज़िये का मेला देखने आया था। आज ही उन्हें घर वापस जाना था, कुछ लोग बता रहे है कि यह लोग वहाँ वीडियो बना रहे थे उसी समय ट्रेन आ गई, जिसकी चपेट में आकर तीनो की मौके पर ही मौत हो गई।वही इस बाबत एसओ अजीत कुमार ने बताया कि मो० अहमद 30, उसकी बीवी नाज़नीन (24) व 2 वर्षीय बेटा आरकम की ट्रेन से कटकर मौत हो गई,रील बना रहे थे तभी लखनऊ पीलीभीत पैसेंजर ट्रेन आ गई।

पूरा परिवार हुआ समाप्त,शोक में डूबा परिवार

ट्रेन हादसे में  जान गवा चुके परिवार में अब कोई नहीं बचा है। पेशे से मो.अहमद किसानी करता था। उसके पत्नी व एक पुत्र के अलावा कोई नहीं है। जिनकी मौत होने की जानकारी मिलते ही सीतापुर लहरपुर समेत लखीमपुर में शोक की लहर व्याप्त है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे