Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

खौफनाक सजा: ग्रामीणों ने प्रेमी प्रेमिका को आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ कर बिजली के पोल से बांधकर पीटा, कटवा दिए बाल, वीडियो वायरल



उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में आपत्तिजनक स्थिति में पकड़े जाने पर ग्रामीणों ने प्रेमी प्रेमिका को खौफनाक सजा दी है। मामला इंटरनेट पर वायरल होने के बाद पुलिस ने गांव के तीन आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए हिरासत में ले लिया है। 

बताया जाता है कि जिले के कसया थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव के रहने वाले प्रेमी प्रेमिका को मंगलवार की रात ग्रामीणों ने आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ लिया, इसके बाद दोनों की पिटाई करके उन्होंने युवक और युवती को बिजली के खंभे से बांध दिया, इसके बावजूद भी पिटाई का क्रम जारी रहा। मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई, कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने दोनों को ग्रामीणों के चंगुल से युवक को मुक्त कराया। बुधवार को मामले का वीडियो इंटरनेट पर वायरल हुआ तब, पुलिस ने गांव के रहने वाले तीन लोगों के खिलाफ लड़की के मां की शिकायती पत्र पर मुकदमा दर्ज कर लिया।



एक ही गांव के रहने वाले हैं दोनों

बताया जाता है कि प्रेमी और प्रेमिका एक ही गांव के रहने वाले हैं, वर्षों से दोनों का प्रेम प्रसंग चल रहा है, लेकिन लड़की और लड़के के घरवालों को इस रिश्ते से ऐतराज है। लड़की के घर वाले लगातार इस रिश्ते का विरोध करते रहे, उसके बावजूद भी लड़की अपने प्रेमी से संबंध नहीं तोड़ सकी।

लड़की के कटवाए बाल

बताया जाता है कि ग्रामीणों ने दोनों को पकड़कर पहले जमकर पिटाई की उसके बाद लड़की के घर वालों को सूचित कर मौके पर बुलाया। इतने पर भी ग्रामीणों का मन नहीं भरा उन्होंने बिजली के खंभे में बांधकर भी पीटा। लड़की के परिजनों ने लड़की के बाल कटवा दिए।

घर से भाग चुके हैं दोनों 

बताया जाता है कि लड़का और लड़की बचपन से एक साथ पढ़ाई करते थे, दोनों एक ही बिरादरी के हैं। दोनों की पढ़ाई बंद हो चुकी है, 2 वर्ष पूर्व दोनों घर से एक साथ भाग निकले थे, तब मामले में लड़की के परिजनों ने युवक के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। मामले में पुलिस ने लड़के को गिरफ्तार कर जेल रवाना किया था। उस दौरान लड़की ने प्रेमी युवक के पक्ष में बयान देकर उसे बचा लिया था।

बोले क्षेत्राधिकारी

मामले में कसया क्षेत्र अधिकारी ने बताया कि लड़का और लड़की को बिजली के पोल में बांधकर पिटाई करने की सूचना प्राप्त होते ही स्थानीय पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को मुक्त करा लिया। लड़की की मां के शिकायती पत्र पर मुकदमा दर्ज कर नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है, मामले में अग्रिम विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे