Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

प्रेमिका ने प्रेमी के बेवफाई की दी खौफनाक सजा, प्राइवेट पार्ट काटकर सड़क पर फेंका, जानिए हैरानी भरा मामला



बिहार के बक्सर जिले में प्रेमी के बेवफाई की प्रेमिका ने खौफनाक सजा दी है। इसके बाद प्रेमिका और उसके भाई को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन अब पुलिस ने प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया है। 

दरअसल युवक एक युवती से प्यार करता था, प्रेमिका को अपने प्रेमी पर पूरा भरोसा था, वह दोनों एक दूसरे के बहुत करीब आ चुके थे, लेकिन इसी दौरान प्रेमिका को प्रेमी के बेवफाई की भनक लग गई। प्रेमी के घर वालों ने प्रेमी का विवाह कहीं और तय कर दिया था, जिससे प्रेमी ने प्रेमिका से विवाह करने से इनकार कर दिया था, इसी बात से प्रेमिका प्रेमी से नाराज हो गई थी, लेकिन उसने अपनी नाराजगी प्रेमी को जाहिर नहीं होने दी।

आखिरी मुलाकात के लिए बुलाया 

प्रेमिका ने प्रेमी से आखिरी मुलाकात करने के लिए उसे डुमरांव में बुला लिया, जहां प्रेमिका के साथ मौजूद दो भाइयों के साथ मिलकर उसने अपने प्रेमी के बेवफाई की खौफनाक सजा दे दी। प्रेमिका ने अपने दोनों भाइयों के साथ मिलकर प्रेमी के प्राइवेट पार्ट को काटकर सड़क पर फेंक दिया। जिससे युवक मौके पर ही तड़पने लगा। स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल प्रेमी को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया था।

अब प्रेमी गया जेल

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मामला 2 मार्च का है, घटना के दौरान पीड़ित के गंभीर होने के कारण उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, वही मामले में पुलिस ने प्रेमिका और उसके दो भाई को गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन प्रेमिका ने अपने प्रेमी पर शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने का आरोप लगाया था। मामले में पुलिस ने आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक मामले की पुष्टि करते हुए थाना प्रभारी शंभू कुमार भगत ने जानकारी देते हुए बताया कि भोजपुर क्षेत्र के प्रताप सागर गांव के रहने वाले भरत गौड़ पुत्र अनिल गौड़ को गिरफ्तार किया गया है। थाना प्रभारी ने बताया कि शादी का झांसा देकर यौन शोषण करने के मामले में आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। शादी करने से इनकार करने पर आरोपी की प्रेमिका ने इसे खौफनाक सजा देकर बदला लिया था। मामले में तुरंत कार्रवाई करते हुए युवती और उसके दो भाई को गिरफ्तार कर लिया गया था।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे