Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पुलिस के सामने पति ने बेवफा पत्नी को मारी गोली: पत्नी के अपहरण के सूचना पर पहुंची थी पुलिस



उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में पुलिस के मौजूदगी में ही बेवफा पत्नी को पति ने गोली मार कर मौत के गोद में सुला दिया। गोली लगते ही उसे अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन तब तक वह मौत के आगोश में सो चुकी थी, पुलिस ने मौके पर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। 

दिल दहला देने वाला मामला अलीगढ़ जिले के क्वार्सी थाना क्षेत्र अंतर्गत होली चौक का है। शनिवार को यहां के रहने वाले सत्येंद्र ने अपनी पत्नी रीना की गोली मारकर हत्या कर दी।

पति को छोड़ प्रेमी संग किया लव मैरिज 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक रीना ने तीन माह पहले पति को छोड़कर के बुलंदशहर के रहने वाले नेमपाल सिंह से लव मैरिज किया था। लेकिन वह पति के घर ही रह रही थी, उसे ले जाने के लिए नेमपाल रीना के घर पहुंचा था, जहां सत्येंद्र ने रीमा को गोली मार दी। 

12 साल पहले हुई थी शादी

बताया जाता है कि सत्येंद्र और रीमा का 12 वर्ष पूर्व विवाह हुआ था रीमा और सत्येंद्र के 10 वर्ष का एक बेटा भी है। वही नेमपाल सिंह अलीगढ़ में राजमिस्त्री का काम करता था, इसी दौरान रीमा और नेमपाल एक दूसरे के करीब आ गए थे।

अपहरण की सूचना पर पहुंची पुलिस 

शनिवार को सत्येंद्र ने डायल 112 पर फोन करके सूचना देते हुए कहा कि नेमपाल सिंह नामक युवक उसकी पत्नी का उसके आंखों के सामने अपहरण करने के लिए उसके घर पहुंचा है। इस सूचना पर तत्परता दिखाते हुए पुलिस उसके घर पहुंच गई। 

पुलिस के सामने मारी गोली

मौके पर पहुंची पुलिस रीमा और नेमपाल सिंह से पूछताछ कर रही थी, इसी दौरान सत्येंद्र ने दरवाजे के पीछे से छुपकर गोलियां चला दी। सत्येंद्र ने पहली गोली नेमपाल सिंह पर चलाई, लेकिन नेमपाल सिंह गोली चलते ही उसके निशाने से हट गया जिससे वह बच गया, लेकिन गोली उसके पत्नी रीमा के सिर में लग गई। जिससे रीमा की मौके पर ही मौत हो गई। 

बोले एसपी 

इस बारे में पुलिस अधीक्षक अमृत जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि किडनैपिंग की सूचना मिलते ही अलर्ट हुई पीआरबी ने संज्ञान लेते हुए मौके पर पहुंचकर पूछताछ शुरू किया था। घर के दरवाजे पर खड़ी होकर पीआरबी टीम महिला से पूछताछ कर रही थी, इसी वक्त दरवाजे के पीछे से महिला के पति ने महिला और उसके प्रेमी को करने की नीयत से एक फायर किया। जिससे महिला घायल हो गई। इलाज के लिए उसे अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसकी मृत्यु हो गई। हमलावर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। मामले में अन्य विधिक कार्रवाई की गई है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे