Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

चौकी इंचार्ज, एलआईयू इंस्पेक्टर समेत दस पुलिसकर्मी निलंबित



उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में पुलिस अधीक्षक ने बड़ी कार्रवाई करते हुए लापरवाह चौकी इंचार्ज liu इंस्पेक्टर सहित पूरी पुलिस चौकी को निलंबित कर दिया है। इसके अतिरिक्त थाना अध्यक्ष पर भी गाज गिरने की पूरी संभावना है, SHO के खिलाफ जांच शुरू हो गई है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक जिले के रामबाग कुरैशी क्षेत्र में गोकशी की शिकायत मिलने के उपरांत पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की है। थाना कोतवाली शहर अंतर्गत अस्पताल चौकी इंचार्ज के साथ पुलिस के 10 जवानों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। बताया जाता है कि पुलिस अधीक्षक ने क्षेत्र में प्रतिबंधित मांस मिलने के मामले में कार्रवाई की है। मामले में भी विभागीय जांच भी शुरू कर दी गई है।

निलंबित पुलिसकर्मी

चौकी इंचार्ज उप निरीक्षक हरिशंकर यादव, हेड कांस्टेबल मोहम्मद अंसार, हेड कांस्टेबल प्रवीण कुमार, हेड कांस्टेबल सुधीर सहाय, हेड कांस्टेबल संजय यादव, कांस्टेबल प्रेम प्रकाश, कांस्टेबल अजय गौतम, अभिसूचना इकाई के उप निरीक्षक अलहमद, क्षेत्रीय अभिसूचना इकाई के हेड कांस्टेबल संजय सिंह को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

जानिए पूरा मामला

प्राप्त जानकारी के मुताबिक रविवार को मिर्जापुर के रामबाग कुरैशी में पुलिस को कई घरों में प्रतिबंधित मांस मिला था। दरअसल विश्व हिंदू परिषद ने प्रतिबंधित मांस के बाबत शिकायत की थी, इसके बाद पुलिस ने कई घरों को खंगाला था। वही मामले में सदर विधायक रत्नाकर मिश्रा ने पुलिस अधीक्षक से कार्रवाई की मांग की थी। बताया जाता है कि गोकशी का मामला पुलिस चौकी से महज कुछ ही दूरी पर प्रकाश में आया था, ऐसे में पुलिस अधीक्षक ने चौकी इंचार्ज सहित 10 पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने बरामद संदिग्ध मांस के सैंपल को जांच के लिए फॉरेंसिक लैब भेजा है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे