Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा: तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार पति पत्नी को मारी ठोकर, पति की मौत



गोंडा: तेज रफ्तार पिकअप की चपेट में आकर बाइक सवार पति पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों के सहयोग से इलाज के लिए उन्हें मेडिकल कॉलेज गोंडा पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक जिले के इटियाथोक थाना क्षेत्र अंतर्गत गोंडा बलरामपुर हाईवे पर एक अनियंत्रित तेज रफ्तार पिकअप ने बाइक सवार दंपति को ठोकर मार दिया, जिससे पति-पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों के सूचना पर पहुंचे पीआरबी के जवानों और स्थानीय पुलिस के सहयोग से बाइक सवार पति पत्नी को घायल अवस्था में जिला मुख्यालय स्थित मेडिकल कॉलेज पहुंचाया गया, जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। वही घायल महिला को बेहतर इलाज के लिए परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती करवाया है, जहां स्थिति गंभीर बनी हुई है।

गोंडा से घर लौटने के दौरान हुआ हादसा

बताया जाता है कि गुरुवार के सुबह इटियाथोक थाना क्षेत्र के जगन्नाथीपुर गांव के रहने वाले 35 वर्षीय अमित उपाध्याय पुत्र विजय उपाध्याय अपनी 32 वर्षीय पत्नी प्रिया उपाध्याय के साथ बाइक पर सवार होकर निजी कार्य से जिला मुख्यालय गए हुए थे। शाम के लगभग 4:00 बजे पत्नी के साथ वापस अपने घर लौट रहे थे, इसी दौरान थाना क्षेत्र के सिसई बहलोलपुर गांव के पास स्थित शिवम गैस एजेंसी के सामने तेज रफ्तार पिकअप ने अनियंत्रित होकर होकर मार दिया। 

बोले इंस्पेक्टर 

वही इस बाबत इटियाथोक थाना प्रभारी शेष मणि पांडेय ने बताया कि दुर्घटना की जानकारी मिलते ही पीआरबी और स्थानीय पुलिस कर्मी मौके पर पहुंच गए थे। पुलिसकर्मी बाइक सवार दंपति इलाज के लिए दोनों को जिला मुख्यालय लेकर गए, जहां चिकित्सकों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। वहीं महिला का निजी चिकित्सालय में इलाज चल रहा है। दुर्घटना स्थल से पिकअप को कब्जे में ले लिया गया है। शिकायती पत्र मिलने पर विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे