Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

डॉक्टर गिरफ्तार: महिला डॉक्टर के शिकायत पर सलाखों के पीछे पहुंचा डॉक्टर



उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक डॉक्टर का कारनामा प्रकाश में आया है, जिसमें डॉक्टर ने पेशे से डॉक्टर महिला के साथ लाखों रुपए की ठगी ही नहीं बल्कि धोखे से कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ का सेवन करा कर आपत्तिजनक तस्वीर भी बना ली। मामले में महिला डॉक्टर की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर लिया है। 

डॉक्टर ने अपना स्वार्थ सिद्ध करने के लिए डॉक्टर के पेशे को कलंकित करते हुए महिला डॉक्टर को मोहरा बना लिया। महिला डॉक्टर से लाखों रुपए की ठगी करने के बाद नशीला पदार्थ पिलाकर शर्मसार करने वाली तस्वीरें मोबाइल के कैमरे में कैद कर लिया। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने आरोपी डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक नंदग्राम पुलिस ने महिला डॉक्टर के शिकायत पर केस दर्ज करके मेरठ जिले के सरधना थाना क्षेत्र अंतर्गत पिठलोकर गांव में मूल रूप से रहने वाले, हाल पता गाजियाबाद के नंदग्राम थाना क्षेत्र अंतर्गत ब्रेव हार्ड सोसायटी राजनगर एक्सटेंशन के निवासी डॉक्टर हसीन पुत्र शहीद को सिकरोड गेट के पास से गिरफ्तार किया है। 

महिला डॉक्टर का आरोप

महिला डॉक्टर का आरोप था कि डॉक्टर हसीन ने कोल्डरिंग में नशीला पदार्थ पिलाकर बेहोशी की हालत में आपत्तिजनक फोटो और वीडियो बना लिया। डरा धमका कर धोखाधड़ी करके अल्ट्रासाउंड मशीन खरीदने के नाम पर 20 लाख रुपए लेने के बाद भी और अधिक रुपए की मांग कर रहा था। रुपए देने से मना करने पर जान से मारने की धमकी दे रहा है। 

फिजियोथेरेपिस्ट है डॉक्टर

पुलिस के गिरफ्त में आने के बाद पूछताछ में आरोपी डॉक्टर हसीन ने बताया कि मैं पेशे से एक फिजियोथेरेपिस्ट हूं, अपने व्यवसाय को और अत्याधुनिक बनाने और बढ़ाने के लिए कुछ मशीनों की जरूरत थी। जो मशीन है काफी महंगी है। इसलिए महिला डॉक्टर को अपने जाल में फंसा कर धोखाधड़ी करते हुए डरा धमका कर 20 लाख रुपए ऐंठ लिया था।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे