Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

गोंडा:पति ने पत्नी की चाकू से गला रेत कर की थी हत्या



उत्तर प्रदेश के गोंडा में पत्नी के रोज-रोज के विवाद से नाराज होकर पति ने रसोई के चाकू से पत्नी की सोते समय गला रेत कर हत्या कर दी थी। मृत अवस्था में पत्नी को छोड़कर वापस अपने काम पर भाग गया था। मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है। 

प्राप्त जानकारी के मुताबिक इटियाथोक थाना क्षेत्र अंतर्गत धर्मेई गांव की रहने वाली विवाहिता का उसके ही घर में बिस्तर पर खून से लथपथ शव पाया गया था। गांव के पूर्व प्रधान के सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया था।

मृतका के भाई ने दर्ज कराया मुकदमा

मामले में इटियाथोक थाना क्षेत्र अंतर्गत हर्रैया झूमन गांव के रहने वाले मृतका के भाई शकील अहमद पुत्र खलील अहमद ने स्थानीय पुलिस में अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। शिकायत में मृतका के भाई ने आरोप लगाते हुए कहा था कि धर्मेई गांव के रहने वाले अलाउद्दीन उर्फ अलाऊ पुत्र अय्यूब के साथ उसकी बहन परवीन बेगम का निकाह हुआ था। किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा धारदार हथियार से गले पर हमला करके हत्या कर दी गई है।मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने हत्या के खुलासे के लिए एसओजी, सर्विलांस सहित कई टीमों का गठन कर दिया था।

पति ही निकला कातिल 

संयुक्त टीम ने जांच में पाया कि परवीन बेगम की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि, उसके अपने पति अलाउद्दीन उर्फ अलाऊ ने की है। इसके बाद पुलिस टीम ने आरोपी पति को उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया।

रोज-रोज के झगड़े से तंग होकर कर दी हत्या

पुलिस के पूछताछ में आरोपी अलाउद्दीन ने बताया कि उसकी बीवी आए दिन उससे किसी न किसी बात को लेकर विवाद किया करती थी, 5 सितंबर की सुबह भोजन पकाने को लेकर उसका और परवीन बेगम का विवाद हुआ था। विवाद के उपरांत पति बिना भोजन किए ही ई-रिक्शा लेकर घर से निकल गया था।

लौट कर की हत्या

पति ने पुलिस के पूछताछ में बताया कि भोजन करने को लेकर पति-पत्नी के बीच कुछ देर बाद फिर फोन पर विवाद हो गया, पत्नी ने फोन पर पति को काफी उल्टा सीधा कहा। दोपहर के 1:00 ई रिक्शा लेकर वापस घर लौटा तो देखा कि परवीन बेगम सो रही थी, उसको सोता हुआ देखकर गुस्सा आ गया, किचन में रखे हुए चाकू को लेकर गले में वार करके उसकी हत्या कर दी।

बोले एएसपी 

मामले में अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी पति को गिरफ्तार कर उसके निशानदेही पर आलाकत्ल चाकू और खून से लथपथ कपड़ा बरामद कर लिया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे