Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पति और देवर के साथ मिलकर प्रेमिका ने कर दी प्रेमी की हत्या, नहर में फेंक दिया बोरी में भरकर शव



मुहब्बत का कत्ल:शादीशुदा गर्लफ्रेंड ने फोन करके प्रेमी को मिलने के लिए उसे घर में बुला लिया, इसके बाद उसकी गला घोट कर हत्या करके बोरी में बंद कर गंग नहर में फेंक दिया। मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। 

दरअसल मामला उत्तराखंड के हरिद्वार जनपद अंतर्गत मंगलौर इलाके के मलकपुरा से जुड़ा हुआ है। जहां प्रेमिका ने अपने पति और देवर के साथ मिलकर अपने प्रेमी की गला घोंटकर हत्या करके उसके शव को बोरी में भरकर नहर में फेंक दिया।

क्या है पूरा मामला

दरअसल मलकपुरा के रहने वाले मुस्तकीम ने मंगलौर पुलिस को सूचना देते हुए बताया कि 25 अगस्त से उसका 24 वर्षीय बेटा शादाब लापता है। मामले में पुलिस ने शादाब के गायब होने की गुमशुदगी दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी।

सर्विलांस टीम ने खोला राज

गुमशुदा युवक के तलाश के लिए अलर्ट हुई पुलिस की सर्विलांस टीम ने पाया कि गुमशुदा युवक का एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा है, उसी से मिलने के लिए वह उसके बुलाने पर उसके घर आया था। 

टूट गई प्रेमिका

पुलिस ने मामले में गुमशुदा युवक के प्रेमिका से सख्ती से पूछताछ की, जिससे वह टूट गई। उसने पुलिस के सामने सारे राज खोल दिया। प्रेमिका ने बताया कि शादाब को मिलने के लिए फोन करके उसी ने बुलाया था। इसके बाद पति और देवर के साथ मिलकर उसकी गला घोट कर हत्या कर दी। 

पति और देवर ने बनाई योजना 

प्रेमिका ने बताया कि दोनों के प्रेम प्रसंग का पति को पता चल गया था, इसके बाद पति ने देवर के साथ मिलकर प्रेमी के हत्या की योजना बनाई थी। पति के कहने पर फोन करके प्रेमी को घर बुलाया था, इसके बाद वारदात को अंजाम दिया गया।

बोरी में भरकर नहर में फेंक दिया शव

पुलिस के पूछताछ में प्रेमिका ने बताया कि प्रेमी की हत्या करने के बाद उसके शव को बोरी में भरकर रुड़की के पास गंगनहर में फेंक दिया है। जिससे जब उसका शव नहीं मिलेगा तब लोग उसे गायब हुआ मानकर शांत हो जाएंगे। 

प्रेमिका, देवर, पति गिरफ्तार

मामले में पुलिस ने आरोपी महिला मरजीना, पति अफ़ज़ाल और देवर शावेज़ को गिरफ्तार कर न्यायालय रवाना कर दिया है।

बोले एसपी 

इस बाबत पुलिस अधीक्षक ने बताया कि गुमशुदगी का मामला पंजीकृत किया गया था, मामले का खुलासा करते हुए हत्या में तरमीम कर आरोपी महिला उसके पति और देवर को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे