Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

पुलिस के सामने जमकर हुई मारपीट, वायरल वीडियो देखकर होगी हैरानी



उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में पुलिस के सामने दबंग दो युवकों को जमकर पीटते रहे, सामने खड़ी पुलिस मामले में तमाशबीन बनी रही। मारपीट करने वाले दबंग भी पुलिस के मौजूदगी से जरा सा भी नहीं सहमे। पुलिस के सामने दबंग दोनों युवकों को सड़क पर गिरा गिरा कर पीटते रहे। मामले का वीडियो इंटरनेट पर वायरल होने के बाद पुलिस मामले में कार्रवाई करने की बात कह रही है।

जानिए पूरा मामला 

वायरल वीडियो बाराबंकी के नगर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत आजाद नगर स्थित वर्मा कोठी के पास का बताया जा रहा है। यहां दबंगों ने दो युवकों को घेर कर मारना पीटना शुरू कर दिया। तब आसपास में मौजूद लोगों ने मामले में बीच बचाव करने की कोशिश की लेकिन दबंगों की दबंगई बंद नहीं हुई। तब किसी ने मामले में डायल 112 को अवगत करा दिया। 

दर्शकों की भूमिका में नजर आई पुलिस

कॉलर से जानकारी मिलते ही डायल 112 पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस के सामने दबंग दोनों युवकों को लात, मुक्का, घुसा से पीटते रहे। वही डायल 112 पुलिस दर्शकों की तरह भूमिका निभाते हुए खड़ी होकर बस तमाशा ही देखती रही। 


हैरानी भरा वीडियो

बीच बचाव की नहीं उठाई जहमत

वायरल वीडियो में साफ दिखाई पड़ रहा है कि दबंग पीआरवी वैन के पास दोनों युवकों की लगातार पिटाई कर रहे हैं। पुलिस के गाड़ी के पास ही सड़क पर गिरा गिरा कर दोनों युवकों को लगातार पीटा जा रहा है, लेकिन पुलिस मामले में हस्तक्षेप करते हुए नजर नहीं आ रही है। 

बुलाई गई अतिरिक्त पुलिस, दो गिरफ्तार

मामले में बाराबंकी पुलिस का कहना है कि सार्वजनिक स्थान पर शराब पीकर मारपीट करने की जानकारी डायल 112 पुलिस को मिली थी। डायल 112 टीम मौके पर पहुंची, मारपीट कर रहे युवकों को समझाने का प्रयास किया। अतिरिक्त पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर मारपीट में शामिल दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों के खिलाफ सार्वजनिक स्थान पर शांति व्यवस्था को भंग करने के मामले में कार्रवाई की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे