Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर: दुकान के सामने खड़े युवक पर फेंक दिया खौलता दूध, उलाहना देने पहुंचे पिता का फोड़ दिया सिर



गोंडा:दुकान के सामने खड़े युवक पर दुकानदार ने खौलता हुआ दूध फेंक दिया, जिससे युवक झुलस कर गंभीर रूप से घायल हो गया, मामले में पूछताछ करने के लिए गए पीड़ित युवक के पिता का दबंग दुकानदार ने मारपीट कर सिर फोड़ दिया। घायल अवस्था में पिता पुत्र को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार सोमवार के सुबह मनकापुर कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत गोहन्ना गांव के रहने वाले युवक पर गांव के चौराहे पर दुकान कर रहे दुकानदार ने खौलता हुआ दूध फेंक दिया। जिससे युवक झुलस कर गंभीर रूप से घायल हो गया। मामले की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। मामले में पीड़ित युवक के बुजुर्ग पिता आरोपी दुकानदार को उलाहना देने और पूछताछ करने के लिए उसके दुकान पर पहुंचे थे, तब दुकानदार ने उग्रता पूर्वक बुजुर्ग से पेश आते हुए लाठी डंडों से पीट दिया। जिससे बुजुर्ग के सिर में गंभीर चोट आ गई। स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल पिता पुत्र को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मनकापुर पहुंचाया गया जहां पिता पुत्र का इलाज जारी है। 

पुलिस को दी तहरीर 

मामले में गांव के रहने वाले 40 वर्षीय मनोज पुत्र रामजस यादव ने मनकापुर पुलिस को दिए गए शिकायती पत्र में आरोप लगाया है कि सोमवार के सुबह 8:30 गांव के चौराहे पर विपक्षी सत्यदेव के चाय के दुकान के सामने खड़ा था, तब दुकानदार ने कहा कि यहां खड़े होकर के क्या देख रहे हो? इसी बात को लेकर अभद्रता करते हुए दुकान पर खौल रहे दूध को उठाकर मेरे ऊपर फेंक दिया। वही शिकायती पत्र में यह भी आरोप है कि मामले में पीड़ित मनोज के पिता रामजस यादव विपक्षी से यह पूछने गए थे कि मनोज के साथ ऐसा क्यों किया जिससे नाराज होकर विपक्षी सत्यदेव ने पिता से गाली गलौज करते हुए मुक्का थप्पड़ व लाठी डंडे से पीट दिया। जिससे पिता के सिर में गंभीर चोट आई है।

बोले इंस्पेक्टर 

मामले में मनकापुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने दूरभाष पर बताया कि शिकायती पत्र के आधार पर मुकदमा दर्ज कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। पीड़ितों का इलाज कराया जा रहा है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे