Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर पुलिस ने कस्बे में हुए चोरी का किया खुलासा



कृष्ण मोहन 

गोंडा:मनकापुर पुलिस ने बुधवार को कस्बे में हुई चोरी का खुलासा करते हुए एक आरोपी को गिरफ्तार कर उसके निशान देही से 6 घरेलू गैस सिलेंडर और मोटरसाइकिल बरामद किया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय रवाना कर दिया है।

बता दें कि 18 सितंबर को मनकापुर कस्बे के मोहल्ला जवाहर नगर में रहने वाले रिजवान पुत्र अब्दुल रऊफ ने मनकापुर पुलिस को शिकायती पत्र देते हुए कहा था कि किसी अज्ञात व्यक्त ने उनके घर से गैस सिलेंडरों की चोरी कर ली है। मामले में मनकापुर पुलिस ने अज्ञात चोर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दिया था।

मामले की जानकारी देते हुए मनकापुर कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बताया कि कस्बे में हुए चोरी का मुकदमा दर्ज करने के उपरांत उपनिरीक्षक उमेश सिंह के द्वारा मामले की जांच की जा रही थी। विवेचना के दौरान कस्बे में जगह-जगह पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज देखे गए। जिससे आरोपी की पहचान हो गई।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के मरौचा गांव के रहने वाले सुमित पाण्डेय पुत्र विजय कुमार पाण्डेय को मनकापुर आईटीआई के पास से उप निरीक्षक उमेश सिंह, हेड कांस्टेबल सुरेश गुप्ता, वीरेन्द्र कुमार, राकेश कन्नौजिया, कांस्टेबल, उमेश यादव और रवि सिंह ने गिरफ्तार कर लिया है।आरोपी के निशानदेही पर छ घरेलू गैस सिलेंडर, एक हीरो सीडी एचएफ डीलक्स मोटरसाइकिल बरामद की गई है। मोटरसाइकिल के नंबर प्लेट से भी छेड़छाड़ हुई है। आरोपी ने चोरी की घटना को अंजाम देने के दौरान इसी मोटरसाइकिल का इस्तेमाल किया था।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे