Type Here to Get Search Results !

Bottom Ad

मनकापुर:सड़क दुर्घटना समेत अलग-अलग स्थानों पर तीन लोगों की मौत



गोंडा। जनपद गोंडा के थाना कोतवाली मनकापुर अंतर्गत सड़क दुर्घटना समेत अलग-अलग स्थानों पर तीन लोगों की मौत हो गई।सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पंचायत नामा करवाते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मिली जानकारी अनुसार मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के रेहरा-टिकरी मार्ग पर भिटौरा के मजरा मूसे गंज के रहने वाले वरुण कुमार उम्र 38 वर्ष पुत्र शांति राम को मनकापुर नवाबगंज रोड पर अज्ञात चार पहिया वाहन ने ठोकर मार दिया, जिससे वरुण कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। वही घटनास्थल से वाहन चालक वाहन लेकर फरार हो गया, जिसके संबंध में परिजनों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पंचायत नामा भरवा के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध लापरवाही पूर्वक वाहन चलाने समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है।

संदिग्ध परिस्थितियों में रेलवे ट्रैक के बगल झाड़ियों में पाया गया शव 

कोतवाली मनकापुर क्षेत्र के रेलवे गुमटी 245 SPL रेलवे क्रासिंग के पास डाउन ट्रैक के बगल उगी झाड़ियों में सोमवार की सुबह 42 वर्षीय युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई। घटना के संबंध में रेलवे स्टेशन अधीक्षक अभिषेक त्रिवेदी के मेमो सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजा है।

रेलवे में कार्यरत चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी की हृदयगत रुकने से हुई मौत 

 कुशीनगर जनपद के ग्राम बुसवा उर्फ विशुनपुर मुझ डिहवा रहने वाले संतोष कुमार उम्र 29 वर्ष पुत्र परमहंस की अचानक तबीयत खराब होने पर साथी रेलवे स्टाफ रामदीन यादव राजेश व दीपक द्वारा डायल 108 के जरिए मनकापुर सीएचसी लाया गया,जहां चिकित्सक आदित्य कुमार ने युवक को देखते हुए मृत घोषित कर दिया। उक्त साथी द्वारा मृतक के परिजनों को अवगत कराते हुए पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची मनकापुर पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया। मृतक रेल विभाग में चतुर्थ श्रेणी का कर्मचारी था। डॉक्टर आदित्य कुमार ने बताया कि हृदय गति रुकने से मौत हो गयी। 

बोले इंस्पेक्टर 

वही अतिरिक्त प्रभारी निरीक्षक हरिश्चंद्र भारती ने बताया कि मृतक रेलवे कर्मी का शव जिला मुख्यालय के पीएम हाउस के मोर्चरी में रखा गया है, परिजनों के आने के बाद पीएम होगा। बाकी दो शव का पंचायत नामा करवा के पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है, सड़क पर हुई दुर्घटना के संबंध में एफआईआर पंजीकृत की गई है, अन्य जांच पड़ताल की जा रही है।

Tags

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ

Top Post Ad



 




Below Post Ad

5/vgrid/खबरे